featured यूपी

लखनऊः प्रियंका ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- खूब फल-फूल रही है ‘उगाही’ योजना

लखनऊः प्रियंका ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- खूब फल-फूल रही है ‘उगाही’ योजना

लखनऊः उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे विपक्षी दलों के तेवर तीखे हो रहे हैं। देश और प्रदेश में बढ़ रही महंगाई और तेल की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी के बटज को चौपट करने का काम किया है। इसी मुद्दे को चुनाव में भुनाने का काम अब विपक्ष ने शुरू कर दिया है।

कांग्रेस पार्टी लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विटर पर एलपीजी सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर तीखा हमला बोला है। बुधवार को ट्वीट के जरिए प्रियंका ने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की उगाही योजना बकायदा फल-फूल रही है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि बीते 1 जुलाई को रसोई गैस पर मोदी सरकार ने 25 रुपए बढ़ा दिया है। जिसके बाद 17 अगस्त को फिर से 25 रुपए बढ़ाए। उज्जवला योजना का सपना दिखाकर हर महीने रसोई गैस का दाम बढ़ाने वाली भाजपा सरकार की उगाही योजना खूब फल-फूल रही है।

गौरतलब है कि देश में लगातार एलीपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी हो रही है। 1 अगस्त को 25 रुपए दाम बढ़ने के महज 16 दिना बाद फिर से 17 अगस्त को सरकार ने 25 रुपए फिर से बढ़ा दिए। जिसके बाद अब दिल्ली में घरेलू गैस के दाम 859.5 रुपया हो गया है।

Related posts

18 साल बाद भारत से पाक ने फिर खाई अपने मुंह की

kumari ashu

पंजाब में नई ट्रांसपोर्ट नीति का नोटिफिकेशन जारी, नहीं चल पाएगी निजी बसे

Vijay Shrer

तीन तलाक पर मुस्लिम बोर्ड ने कहा: पर्सनल लॉ को नहीं दी जा सकती चुनौती

bharatkhabar