featured यूपी

बालागंज में निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन

निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के बालागंज क्षेत्र में गुरूवार को जनता जूनियर हाईस्कूल प्रांगण में ममता चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। ममताएसेवाएसहायता एवं सम्मान कार्यक्रम के अंतर्गत ममता चैरीटेबल ट्रस्ट लखनऊ व आसपास के क्षेत्रों में चश्मा वितरण हेतु निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन कर रही है।

इसी क्रम में गुरूवार को शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे केजीएमयू के ट्रामा सेन्टर प्रभारी डॉ संदीप तिवारी ने ममता चैरीटेबल ट्रस्ट के वात्सल्य व सहायता अभियानों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि ममता चैरीटेबल ट्रस्ट ने जिस तरह से राजीव मिश्रा के नेतृत्व में जिस तरह से सेवा कार्य कर रही हैए वह वास्तव में समाज और मानवता के लिय मिसाल साबित हुई है।
ट्रस्ट के अध्यक्ष राजीव मिश्रा ने कहा कि ममता चैरिटेबल ट्रस्ट नर सेवा नारायण सेवा के भाव से समाज के लिए निःस्वार्थ भाव से कार्य करता है। उन्होंने बताया कि नेत्र जांच के बाद पंजीकृत सभी लोगों को चश्मा का वितरण किया जायेगा।

गुरूवार को महेंद्र राजपूत, जेपी शर्मा महामंत्री, पवन मिश्रा सेक्टर संयोजक, मधु शुक्ला महामंत्री, पुष्पा सिंह मंडल अध्यक्ष, ओपी चतुर्वेदी मंडल मंत्री,  एव  विनोद मिश्रा वार्ड अध्यक्ष ने विशेष सहयोग प्रदान किया। इस अवसर पर राम अवतार शुक्ला, अभिषेक यादव, अमरजीत सिंह  स्वतंत्र बाजपेयी एवं सुरेश त्रिपाठी मौजूद रहे।

Related posts

ईद के मौके पर ईदगाह में सूअर का कटा हुआ स‍िर फेंका : अमेठी

Arun Prakash

मुख्तार अंसारी को लेने यूपी पुलिस पंजाब रवाना, वापसी को बनाए दो रूट प्लान

Shailendra Singh

महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में हुआ दर्दनाक हादसा,500 फीट गहरी खाई में गिरी बस,30 लोगों के मरने की आशंका

rituraj