Breaking News यूपी

वाराणसी दौरे पर सीएम योगी, जानिए पूरा कार्यक्रम

CM YOGI 6 वाराणसी दौरे पर सीएम योगी, जानिए पूरा कार्यक्रम

वाराणसी: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को वाराणसी जाएंगे। पूरे कार्यक्रम पर नजर डालें तो सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार दोपहर वाराणसी पहुंचेंगे। यहां बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेंगे।

दरअसल उत्तर प्रदेश के कई ऐसे जिले हैं, जो इन दिनों बाढ़ की चपेट में हैं। ऐसी स्थिति में सीएम लगातार अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं और वहां स्थलीय निरीक्षण उनके द्वारा तैयारियों का जायजा लिया जा रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को वाराणसी का दौरा होगा, यहां राहत शिविर का सीएम योगी निरीक्षण करेंगे और बाढ़ प्रभावित इलाकों की स्थिति का भी जायजा लिया जाएगा। जिला प्रशासन और अन्य अधिकारियों के साथ बाड़ा और विकास कार्यों से जुड़े विषयों पर एक समीक्षा बैठक भी होगी।

गुरुवार को सीएम वाराणसी में ही रात्रि विश्राम करेंगे, इसके बाद अगले दिन गाजीपुर के लिए निकल जाएंगे। इसके पहले भी सीएम ने औरैया, जालौन जिलों का भी दौरा किया। वहां बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत सामग्री भी उनकी तरफ से बांटी गई। जिला प्रशासन को सभी प्रभावित लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने और अन्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का निर्देश सीएम की तरफ से दिया गया।

Related posts

पीएम मोदी ने आज किया राजकोट AIIMS का शिलान्यास, 201 एकड़ से ज्यादा भूमि की गई आवंटित

Aman Sharma

सपा में कौमी एकता दल का विलय तय, नेता जी लगाएंगे अंतिम मुहर: शिवपाल

bharatkhabar

यूपी के कानपुर में दरोगा की हत्या का सनसनीखेज मामला, शरीर पर मिले चाकू के घाव

Rani Naqvi