featured यूपी

अब भाजपा सांसद को मिली बम से उड़ाने की धमकी, 5 करोड़ी की मांगी फिरौती

अब भाजपा सांसद को मिली बम से उड़ाने की धमकी, 5 करोड़ी की मांगी फिरौती

प्रयागराजः भारतीय जनता पार्टी के सांसद संगम लाल गुप्ता से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। धमकी देने वाले बदमाशों ने कहा है कि अगर फिरौती की रकम नहीं दी गई तो उन्हें बम से उड़ा दिया जायेगा। जिसके बाद सांसद ने दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे संगम गुप्ता अपनी कार से दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ने प्रयागराज जा रहे थे। इस दौरान मलाका के पास इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के करीब से गुजरते हुए अज्ञात वाहन सवारों ने उन्हें धमकाते हुए गाली-गलौज की। जब सांसद ने अपनी गाड़ी रोकी तो वाहर सवार आरोपी वहां से फरार हो गए।

इस घटना के संबंध में सांसद ने आईजी प्रयागराज केपी सिंह को फोन के माध्यम से अवगत कराया। संगम लाल गुप्ता ने बताया कि दिल्ली स्थित आवस पर पहुंचने के बाद उसके पास करीब साढ़े 9 बजे मोबाइल पर एक अज्ञात युवक ने फोन कर धमकी दी और 5 करोड़ रुपए की फिरोती मांगी। फिरौती की रकम नहीं देने पर बम से उड़ाने की धमकी दी।

सांसद ने बताया कि धमकी देने वाले युवक ने प्रतापगढ़-अमेठी रोड पर सहरुवा का नाम लेते हुए वहां पर 5 करोड़ रुपए पहुंचाने की बात कही। वहीं, सांसद ने इसकी सूचना दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में दे दी है। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण इस पूरे प्रकरण की जांच एंटी टेररिस्ट सेल कर रही है।

Related posts

बिहार के प्रत्येक विभागों में बनाए जाएंगे वित्तीय सलाहकार, ये होगा नए व्यवस्था का क्रम

Trinath Mishra

पाकिस्तान एयरलाइंस की फिर हुई किरकिरी, कनाडा से गायब हुई एयर होस्टेस

Aman Sharma

एक CLICK के बदले की 3700 करोड़ की ठगी…जानिए अनुभव का पूरा प्लान

shipra saxena