featured यूपी

लखनऊ: चंद्रशेखर आजाद ने कहा चुनाव लड़ना ही राजनीति नहीं, पढ़िए पूरी खबर

Chandrashekhar Azad लखनऊ: चंद्रशेखर आजाद ने कहा चुनाव लड़ना ही राजनीति नहीं, पढ़िए पूरी खबर

लखनऊ: आज लखनऊ में एक टीवी चैनल द्वारा एक पंचायत डिबेट का आयोजन किया गया। इस पंचायत डिबेट में भीम आर्मी चीफ चंद्रेशेखर ने भाग लिया। चंद्रशेखर ने डिबेट में कहा पढ़ा लिखा दलित असरदार साबित होगा। यूपी की जनता ने अब बहुत दुख देख लिया। अब और नहीं देखना चाहती।

भीम आर्मी चीफ चंद्रेशेखर रावण ने कहा 2022 में दलित सरकार से बदला लेंगे। चंद्रशेखर ने कहा हमारी पार्टी किसी से गंठनबध करेगी तो इसका फैसला पार्टी लेगी। यूपी में बीजेपी का कुशासन रोकेंगे। केवल चुनाव लड़ना ही राजनीति नहीं।

भीम आर्मी चीफ चंद्रेशेखर रावण ने कहा दलित वोट बैंक नहीं है। वह दलित अकेला ही रहा है। आजाद समाज पार्टी लोगों के दिलों में जगह बना रही है। चंद्रशेखर ने कहा वोट कटवा दलित नहीं है, अपने अधिकार के लिए दलित सचेत है।

आज सम्मेलन की राजनीति चल रही है। दलित इन सबसे बाहर निकल रहा है। चुनाव के बाद पता चलेगा कौन वोट कटवा है। दलित किसी के सामने प्लेट लेकर नहीं जाएगा, अपना हिस्सा लेगा। दलितों ने यहां सरकार बनाई है। बीजेपी को रोकने के लिए दलितों ने बाहे फैला दी है।

बीजेपी को यूपी में रोका जाए। मायावती से बात नहीं हुई है। मायावती ने मुझ पर कई तरह के आरोप प्रत्यारोप लगाए। मैं मायावती का सम्मान करता हूं।

Related posts

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बसपा पर जमकर बोला हमला

piyush shukla

हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दृढ़ इच्छा शक्ति का परिचय दिया- राजनाथ सिंह

rituraj

कोरोना की मौतों के बीच ये 26 देश कैसे हो गये कोरोना फ्री?

Mamta Gautam