September 25, 2021 8:19 am
featured यूपी

लखनऊ: चंद्रशेखर आजाद ने कहा चुनाव लड़ना ही राजनीति नहीं, पढ़िए पूरी खबर

Chandrashekhar Azad लखनऊ: चंद्रशेखर आजाद ने कहा चुनाव लड़ना ही राजनीति नहीं, पढ़िए पूरी खबर

लखनऊ: आज लखनऊ में एक टीवी चैनल द्वारा एक पंचायत डिबेट का आयोजन किया गया। इस पंचायत डिबेट में भीम आर्मी चीफ चंद्रेशेखर ने भाग लिया। चंद्रशेखर ने डिबेट में कहा पढ़ा लिखा दलित असरदार साबित होगा। यूपी की जनता ने अब बहुत दुख देख लिया। अब और नहीं देखना चाहती।

भीम आर्मी चीफ चंद्रेशेखर रावण ने कहा 2022 में दलित सरकार से बदला लेंगे। चंद्रशेखर ने कहा हमारी पार्टी किसी से गंठनबध करेगी तो इसका फैसला पार्टी लेगी। यूपी में बीजेपी का कुशासन रोकेंगे। केवल चुनाव लड़ना ही राजनीति नहीं।

भीम आर्मी चीफ चंद्रेशेखर रावण ने कहा दलित वोट बैंक नहीं है। वह दलित अकेला ही रहा है। आजाद समाज पार्टी लोगों के दिलों में जगह बना रही है। चंद्रशेखर ने कहा वोट कटवा दलित नहीं है, अपने अधिकार के लिए दलित सचेत है।

आज सम्मेलन की राजनीति चल रही है। दलित इन सबसे बाहर निकल रहा है। चुनाव के बाद पता चलेगा कौन वोट कटवा है। दलित किसी के सामने प्लेट लेकर नहीं जाएगा, अपना हिस्सा लेगा। दलितों ने यहां सरकार बनाई है। बीजेपी को रोकने के लिए दलितों ने बाहे फैला दी है।

बीजेपी को यूपी में रोका जाए। मायावती से बात नहीं हुई है। मायावती ने मुझ पर कई तरह के आरोप प्रत्यारोप लगाए। मैं मायावती का सम्मान करता हूं।

Related posts

गोंडा डीएम पर डॉक्टरों ने लगाए गंभीर आरोप, ACMO समेत 17 चिकित्सकों ने सौंपा इस्तीफा

Shailendra Singh

मात्र ₹5 में करें इलेक्ट्रिक बस का सफर, आज हो सकता है ऐलान

Aditya Mishra

मंगलवार को देवरिया और संत कबीरनगर में रहेंगे मुख्यमंत्री

Rani Naqvi