featured यूपी

बसपा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनः रामभक्तों के बाद अब कृष्ण भक्तों को साधने में जुटी बसपा, मथुरा से होगा आगाज

सतीश चंद्र मिश्रा बसपा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनः रामभक्तों के बाद अब कृष्ण भक्तों को साधने में जुटी बसपा, मथुरा से होगा आगाज

लखनऊः इस बार विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की नजरें ब्राह्मण वोट को अपनी ओर करने पर है। इसलिए बसपा ब्राह्मणों का सम्मेलन कर रही है। बसपा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के दूसरे चरम का आगाज आज से भगवान श्रीकृष्ण की धरती से करने जा रही है। इस सम्मेलन की अगुवाई बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा कर रहे हैं।

भगवान राम की नगरी अयोध्या से शुरु हुआ बसपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का दूसरा चरण आज मथुरा से होगा। बसपा अगले 14 दिनों तक यानी 15 अगस्त तक 24 जिलों में ताबड़तोड़ प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन करने जा रही है। बसपा की ओर से मिली कार्यक्रम का जानकारी के मुताबिक 31 जुलाई से मथुरा से शुरू होने वाला सम्मेलन 14 अगस्त को नोएडा में समाप्त होगा।

Bsp National General Secretary Satish Chandra Mishra Reached Ayodhya -  अयोध्या: बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा पहुंचे रामनगरी, रामलला  के दरबार में लगाई ...

बता दें कि बीते गुरुवार को बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा सुल्तानपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों का हित करने वाली केवल बसपा ही है। मिश्रा ने कहा कि प्रदेश की 25 करोड़ की जनता परेशान हैं, उसे न्याय दिलाने के लिए हम चुनाव मैदान में उतरे हैं।

Related posts

उत्तराखंडः कुल 4434 अवैध अतिक्रमणों का ध्वस्तीकरण व 114 भवनों के सीलिंग का कार्य सम्पादित हुआ

mahesh yadav

ओवैसी की पार्टी की मान्यता खत्म करने की अपील, दिल्ली हाईकोर्ट ने एआईएमआईएम से मांगा जवाब

mahesh yadav

केजरीवाल के शासन काल में हो रहे हैं कई कार्य गैरकानूनीः नजीब जंग

Rahul srivastava