featured यूपी

हमीरपुर जाएगा कांग्रेस का सात सदस्यीय डेलिगेशन, जानिए क्या है मामला

हमीरपुर जाएगा कांग्रेस का सात सदस्यीय डेलिगेशन, जानिए क्या है मामला

लखनऊ: जनपद हमीरपुर के थाना मौदहा अंतर्गत पुलिस हिरासत में संदिग्ध अवस्था में हुई एक व्यक्ति की मृत्यु संबंधी घटना की थातनात्मक जानकारी प्राप्त करने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर पार्टी का सात सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार यानी आज घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवारजनों तथा पुलिस प्रशासन से मुलाकात करेगा और अपनी रिपोर्ट कांग्रेस कमेटी में सौंपेगा।

इस डेलिगेशन में बादशाह सिंह (पूर्व मंत्री), पवन देवी कोरी (उपाध्यक्ष, कांग्रेस अनु. जाति विभाग, उप्र), मनोज पटेल (सचिव यूपी कांग्रेस कमेटी), गोविन्द अहिरवार (सची, यूपी कांग्रेस कमेटी), पुनीत पालीवाल (अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर), बृजराज सिंह (अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी, अनु.जाति विभाग महोबा), मुकेश कुमार बल्ली (अध्यक्ष जिला कांग्रेस अनु. जाति विभाग हमीरपुर) शामिल हैं।

बता दें कि ये प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिलेगा और स्थानीय पुलिस प्रशासन से भी जानकारियां प्राप्त करके यूपी कांग्रेस कमेटी को अपनी रिपोर्ट पेश करेगा। इसके बाद कांग्रेस पार्टी पीड़ित परिजनों की लड़ाई लड़ेगी।

बता दें कि प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक युवक पुलिस हिरासत में था। देर रात उसकी हिरासत में ही मौत हो गई। पुलिस की तरफ से बताया गया है कि युवक ने लॉकअप में फांसी लगाईं है। इसी घटना पर कांग्रेस का सात सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल जिले में पहुंचेगा।

Related posts

आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

Rani Naqvi

किसानों ने पेशाब पीकर जताया विरोध, अब मल खाने की चेतावनी !

Nitin Gupta

HAPPY BIRTHDAY तेजस्वी यादव, क्या मिलेंगा तेजस्वी को CM की कुर्सी का तोहफा?

Hemant Jaiman