October 23, 2021 11:03 am
featured यूपी

गोंडाः खाना खा रहे परिवार को पिकअप ने रौंदा, हादसे में मां-बेटी की मौत, 3 घायल

चित्रकूट:भीषण सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत

गोंडाः बीते बुधवार की रात एक परिवार के लिए मौत की रात बनकर आई। एक तेज रफ्तार पिकअप ने एक ही परिवार के चार लोगों को रौंद दिया। जिसकी वजह से मां-बेटी की मौत हो गई, वहीं, तीन अन्य लोग घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती हैं। हादसे में पिकअप चालक भी घायल है।

परिवार में मां-बेटी के मौत की खबर सुनकर कोहराम मच गया। वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खाना खा रहे परिवार को रौंदा

दरअसल, पूरा मामला छापिया थानाक्षेत्र के बभनजोतिया गांव का है, जहां सड़क किनारे मौजूद एक घर में अनियंत्रित पिकअप घुस गया। पिकअप ने परिवार के चार लोगों को रौंद दिया। बताया जा रहा है कि परिवार रात का खाना खा रहा था। तभी तेज रफ्तार पिकअप घर में घुस गई। हादसे में पिकअप चालक भी गंभीर रुप से घायल बताया जा रहा है।

अस्पताल ले जाते समय हुई मां-बेटी की मौत

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पातल इलाज के लिए भेजा। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मां और बेटी की मौत हो गई। वहीं, 3 लोग जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जेसीबी की मदद से घर में घुसे पिकअप को निकाला गया है। मामले को दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Related posts

पोर्ट ब्लेयर जा रहा वायुसेना का विमान 29 यात्रियों सहित लापता

bharatkhabar

प्रयागराज में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर 61 गिरफ्तारियां, 656 का कटा चालान     

Shailendra Singh

एक तरफ आग के गोले तो दूसरी तरफ बारिश के साथ पड़े ओले

Pradeep sharma