featured यूपी

उन्नावः हाईवे पर पलटा टैंकर, तेल लूटने में जुटे ग्रामीण

उन्नावः हाईवे पर पलटा टैंकर, तेल लटूने में जुटे ग्रामीण

उन्नावः एक ट्रक चालक तेल से भरा टैंकर ले जा रहा था, झपकी लगने से एक्सप्रेस-वे पर टैंकर पलट गया और तेल सड़कों के साथ नालियों से होकर पानी से भरी खंती की ओर बहने लगा। टैंकर में करीब 20 हजार लीटर सरसों का तेल भरा हुआ था।

हादसे की जानकारी होते ही आसपास गांव के लोग एकत्रित हुए। उन्होंने जब सड़क पर इतना अधिक तेल देखा तो वे अपने घर से बर्तन लेकर तेल लूटने में जुट गए। खैर, इस हादसे में ट्रक चालक को किसी भी प्रकार की चोटें नहीं आईं।

दरअसल, बुधवार को उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र से गुजर रहे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर लोधा टिकुर गांव के पास एक 10 टायर का बड़ा टैंकर, जिसमें सरसों का तेल भरा हुआ था। ड्राइवर की झपकी लेने से पलट गया। टैंकर के पलटने से भरा सरसों का तेल ङाईवे पर ही फैल गया।

सरसों के तेल के फैलने की सूचना जब आस-पास के गांव में फैली तो वे तुरंत बाल्टी, बर्तन लेकर तेल भरने में जुट गए। आस-पास के करीब आधा दर्जन से अधिक गांव के लोग सड़क पर आकर तेल भरने में जुट गए। वहीं, कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बता दें इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। वहीं औरास पुलिस की मानें तो टैंकर में ड्राइवर ही सवार था इसके अलावा कोई नहीं था। ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई है। टैंकर ड्राइवर ने बताया कि टैंकर में 20000 लीटर तेल था जो टैंकर पलटने से बह गया।

Related posts

जन्मदिन स्पेशल: सपना को घर वालों ने जन्मदिन पर दिया ऐसा चौकाने वाला तोहफा

Rani Naqvi

बदलेंगे CHC और PHC के हालात, मेरठ में 9 करोड़ खर्च कर होगा कायाकल्प

Aditya Mishra

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा ऐलान,अपना दल (एस) को लेकर की बड़ी घोषणा

Shailendra Singh