September 25, 2021 2:55 pm
featured खेल

INDvsSL: धवन के धुरंधरों को आज करना होगा कमाल, सीरीज 1-1 से बराबर

india 1 INDvsSL: धवन के धुरंधरों को आज करना होगा कमाल, सीरीज 1-1 से बराबर

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीतने के बाद अब टीम इंडिया टी-20 सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी। बता दें भारतीय टीम पहला मुकाबला जीती थी, तो श्रीलंका ने दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। वहीं तीसरा मुकाबला आज रात 8 बजे से कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

बेहतर टीम कॉम्बिनेशन की तलाश

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच कल यानि 28 जुलाई को हुए T-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी। जिसके बाद से दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर खड़ी हैं। ऐसे में आज जो भी टीम जीतेगी T20 सीरीज उसकी झोली में गिरेगी। तो दोनों ही टीमें बेहतर टीम कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरना चाहेंगी।

टीम इंडिया के 8 खिलाड़ी आइसोलेट

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांडेय के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम इंडिया के 8 खिलाड़ी आइसोलेट हैं। जिसकी वजह से टीम इंडिया के पास ज्यादा विकल्प मौजूद नहीं हैं। हालांकि भारत आज होने वाले निर्णायक मुकाबले के लिए संभवत: उसी टीम के साथ उतरना चाहेगा जो दूसरे T20 में खेलती दिखी थी।

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को बेताब युवा

इस नई टीम इंडिया में भले ही ज्यादा स्टार खिलाड़ी नहीं हैं, पर युवा खिलाड़ी T20 विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसका नमुना हमने वनडे और फिर टी-20 के पहले मुकाबले में देखा। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ आज का मैच और रोमांचक होगा।

Related posts

गिरते हुए बालों से जल्द मिलेगी राहत, आपको करना होगा बस ये काम..

Mamta Gautam

सड़क सुरक्षा का संदेश लेकर शहर में निकलीं विंटेज कारें, पुलिस कमिश्नर ने दिखाई हरी झंडी

Aditya Mishra

दलबदल विरोधी कानून का उठा मुद्दा, लेकिन सरकार गठन से पहले नहीं पड़ता फर्क

Trinath Mishra