featured यूपी

हद है! बिना मास्क लगाए कोरोना से बचने का संदेश देने निकले भाजपाई

हद है! बिना मास्क लगाए कोरोना से बचने का संदेश देने निकले भाजपाई

अमेठीः दूसरी लहर में जमकर तबाही मचाने के बाद अब कोरोना की तीसरी लहर ने भी एंट्री ले ली है। इस खतरें को देखते हुए सावन में होने वाली कांवड यात्रा पर प्रदेश सरकार ने रोक लगा दी, लेकिन अमेठी में सत्ता की हनक सिर चढ़के बोलती दिखाई दी।

कोरोना प्रोटोकॉल का उल्घंन करते हुए मंगलवार को यहां भाजपा नेता व जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि के नेतृत्व में शोभा यात्रा निकाली गई। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी व अमेठी नगर पंचायत अध्यक्ष चंद्रमा देवी भी मौजूद रहीं। अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले सगरा आश्रम के महंत मौनी महाराज भी इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे।

बता दें कि शहर के देवी पाटन मंदिर से भव्य शोभा यात्रा की शुरुआत हुई। जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि व उनकी पत्नी चंद्रमा देवी ने इसकी अगुवाई की। दोनों ने बिना मास्क के पहले मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की और बाद में शोभा यात्रा की अगुवाई की। वहीं राजेश अग्रहरि ने कहा कि इस शोभा यात्रा का मकसद था परमात्मा महामारी से, होने वाले नुकसान से समाज को राष्ट्र को बचाए।

इस दौरान शोभा यात्रा अमेठी नगर के सगरा तिराहा, गांधी चौक, रणंजय तिराहा रामलीला मैदान सहित विभिन्न मार्गो से होकर गुजरी। जिसमें हजारों लोग शामिल रहे।

Related posts

NEW YEAR 2021: उत्तराखंड बर्फबारी से करेगा नए साल का स्वागत!

Shagun Kochhar

केरल सरकार ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, मोदी सरकार पर भड़की जनता कहा- कुछ सीखो

rituraj

राहत की खबरः 106 दिन बाद 5 लाख के नीचे पहुंचे कोरोना के सक्रिये मामले

Hemant Jaiman