Breaking News featured यूपी

Barabanki Accident: सीएम योगी का निर्देश, घायलों की देखरेख करेंगे यह मंत्री, पढ़ें पूरी खबर

Barabanki Accident: सीएम योगी का निर्देश, घायलों की देखरेख करेंगे यह मंत्री, पढ़ें पूरी खबर

Barabanki Accident: लखनऊ से सटे बाराबंकी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 19 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। यूपी के सीएम योगी और पीएम मोदी ने हादसे पर दुख व्यक्त किया और मुआवजे का एलान किया। साथ ही सीएम योगी ने मंत्री जय प्रताप सिंह, आशुतोष टंडन और महेंद्र सिंह को घायलों का हाल जानने के लिए भेजा। सीएम योगी के निर्देश पर यह पदाधिकारी केजीएमयू पहुंचे और हादसे में घायल हुए लोगों के बारे में जानकारी ली। सभी मंत्री बाराबंकी सड़क दुर्घटना के पीड़ितों के इलाज की देखरेख करेंगे।

अबतक 19 लोगों की मौत

जानकारी के लिए बता दें कि लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में अब तक 18 मजदूरों की मौत हो चुकी हैं, जबकि 19 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर मजदूरों इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

बस से नीचे उतर गए थे मजदूर

रामसनेही घाट थाना क्षेत्र के कल्याणी पुल के पास देर रात एक निजी डबल डेकर बस खराब हो गई। बस बनने में समय था तो मजदूर बस से नीचे उतरकर आस-पास लेट गए। अनियंत्रित एक ट्रक ने आकर लेटे हुए मजदूरों को रौंद दिया था।

बस में 40 लोग सवार थे

हादसे के चश्मदीद और घायल मजदूर ने बताया कि लखनऊ से निकलते वक्त रास्ते में खराब हो गई थी। मैकेनिक को आने में देरी हो रही थी इसलिए मजदूर बस से उतरकर सड़क पर सो रहे थे। इतने में पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी और सबको कुचल दिया। चश्मदीद ने बताया कि बस में 40 लोग सवार थे और हादसा पौने 12 बजे के करीब हुआ था।

Related posts

अटल जी के समय हुआ पहला प्रवासी भारतीय सम्मेलन: सुषमा

Breaking News

उत्तर प्रदेश: बरेली में रोडवेज बस ने बच्ची को रौंदा, 7 साल की मासूम की मौके पर मौत

Rahul

आम तो आम… गुठलियों के भी दाम, फायदें जानकार हो जायेंगे हैरान

Shailendra Singh