Breaking News यूपी

यूपी में ब्राह्मणों के साथ हो रहा अन्याय, जाति पूछकर मारी जा रही गोली: सतीश मिश्रा

WhatsApp Image 2021 07 26 at 4.27.22 PM यूपी में ब्राह्मणों के साथ हो रहा अन्याय, जाति पूछकर मारी जा रही गोली: सतीश मिश्रा

प्रयागराज। यूपी में जातिवाद चरम पर है। अब दलितों के साथ ब्राह्मणों के उपर भी अत्याचार की नई दास्तां लिखी जा रही है। यूपी में ब्राह्मणों के साथ लगातार अन्याय हो रहा है। स्थिति यह हो गई है यूपी में तो अब जाति पूछकर लोगों को गोली मारी जा रही है। यह बातें सोमवार को बसपा महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कहीं। वे प्रयागराज में प्रबुद्ध विचार गोष्ठी को संबोधित कर रहे थे।

प्रबुद्ध विचार गोष्ठी की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए माधुरी गेस्ट हाउस, सैदाबाद, प्रयागराज में सतीश चंद्र मिश्र ने गोष्ठी को सम्बोधित किया। सतीश चंद्र मिश्र ने महिलाओं की सुरक्षा के बारे में कहा कि पूरे प्रदेश में हमारी मां बहनों पर हमला हो रहा है। कानून व्यवस्था पूरी तरीके से लचर है।

WhatsApp Image 2021 07 26 at 4.27.23 PM यूपी में ब्राह्मणों के साथ हो रहा अन्याय, जाति पूछकर मारी जा रही गोली: सतीश मिश्रा

उन्होंने कहा कि हर 2 घंटे में एक रेप हमारी बहन-बेटियों के साथ हो रहा है। ये एनसीआरबी की रिपोर्ट कहती है। जब बहुजन समाज पार्टी की सरकार थी तब विकास की बात हो, कानून व्यवस्था हो या रोजगार सभी पर सरकार ने काम किया।

सतीश चंद्र मिश्रा ने आगे कहा कि आपने नींव पूजन का नाम तो सुना होगा, लेकिन बीजेपी ईंट पूजन करती है। अब तक करोड़ों रुपए खर्च कर डाला है लेकिन राम मंदिर की नींव तक नहीं डाली गई है। मुंह में राम बगल में छुरी, वाली कहावत बीजेपी पर सटीक बैठती है। ब्राह्मण के साथ अन्याय हो रहा है। जाति पूछ कर गोली मार दी जाती है।

WhatsApp Image 2021 07 26 at 4.27.20 PM यूपी में ब्राह्मणों के साथ हो रहा अन्याय, जाति पूछकर मारी जा रही गोली: सतीश मिश्रा

बसपा नेता ने कहा कि वृंदावन में सबसे ज्यादा विकास कार्य कराने का काम बहुजन समाज पार्टी ने किया है। जहां पर सीता मैया थीं वहां पर 200 करोड़ रुपए खर्च करके वहां विकास करने का काम किया गया है। अत्याचार का ये आलम है कि खुशी दुबे, जो 2 दिन पहले शादी हो कर आई थी, उसको भी जेल में डाल दिया गया।

बसपा सांसद ने कहा कि इलाहाबाद हाईकोर्ट से बेल खारिज कराने में उत्तर प्रदेश सरकार ने तरह-तरह के हथकंडे अपनाये हैं। विकास दुबे के घर में काम करने वाली महिला जिसके छोटे-छोटे नाबालिग बच्चे थे, उन बच्चों समेत महिलाओं को भी जेल में डाल दिया गया। प्रबुद्ध विचार गोष्ठी में बसपा के राष्ट्रीय महसचिव सतीशचंद्र मिश्र के समक्ष भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता बसपा पार्टी में हुए शामिल हुए।

Related posts

सिद्धार्थनगर: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, एक सिपाही घायल, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

कोहरे के कारण पंजाब में हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने नौ छात्रों को कुचला

Breaking News

UP Election: सूबे के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया ब्राह्मणों का प्रबुद्ध सम्मेलन

Neetu Rajbhar