September 22, 2021 2:42 pm
featured यूपी

सिद्धार्थनगर: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, एक सिपाही घायल, पढ़ें पूरी खबर

सिद्धार्थनगर: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, एक सिपाही घायल, पढ़ें पूरी खबर

सिद्धार्थनगर: जिले के सदर क्षेत्र के जमुआर नाला के पास सदर थाना पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी इसके साथ ही एसओजी सिपाही के हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने मौके से चोरी की 10 बाइक भी बरामद की।

एक बदमाश को लगी गोली

पुलिस लाइंस में एसपी ने पुलिस मुठभेड़ का खुलासा किया। जानकारी के मुताबिक सुबह चार बजे शहर के पास जुमुआर नाला के पास चेकिंग दौरान पुलिस को तीन लोग बाइक पर आते दिखाई दिए। पुलिस ने जब इन्हे रोकने की कोशिश की तो यह सभी लोग भागने लगे। पुलिस ने जब इन्हे रोकने की कोशिश की तो इन्होने पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर गोली लग गई। पुलिस ने घायब बदमाश को जिला अस्पताल भेज दिया।

सिपाही भी घायल

पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही के भी हाथ में गोली लग गई। घायल सिपाही को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करावा दिया गया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए चार बदमाशों की निशानदेही पर कल्याणपुर गांव में एक मकान से छह बाइक बरामद की।

पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों पर 307, 41/411,419,420,467,4710 और 413, 3/25 एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट भेज दिया गया

Related posts

सीएम योगी के बिगड़ैल विधायक ने होमगार्ड को जड़ा थप्पड़

piyush shukla

दूरसंचार विभाग ने साफ किया किसी भी मोबाइल नंबर के बंद होने का कोई खतरा नहीं

mahesh yadav

एसबीआई विलय में नहीं जाएगी किसी की नौकरी: अरुं धती भट्टाचार्य

bharatkhabar