featured यूपी

मेरठ में दर्दनाक हादसा: बिजली के करंट की चपेट में आकर पिता सहित दो बेटों की मौत

मेरठ में दर्दनाक हादसा: बिजली के करंट की चपेट में आकर पिता सहित दो बेटों की मौत

मेरठ:  घर में करंट उतरने से बड़ा हादसा हो गया। घर में करंट उतरने से पिता और उसके दो बेटों की मौत हो गई। पिता और दो बेटों की मौत से इलाके में मातम छा गया। पिता सहित दो बेटों की मौत पर परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मेरठ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया ऐची खुर्द के रहने वाले पूर्णगिरी के घर के सामने ही बिजली का मीटर लगा है। रविवार को बारिश की वजह से तार टूटकर दरवाजे से छू गया और गेट में करंट उतर आया।

सुबह जब पुर्णगिरी ने गेट खोला तो बिजली के करंट ने उन्हे अपनी चपेट में ले लिया। पिता को करंट की चपेट में देखकर वहां मौजूद दो बेटे अपने पिता को बचाने के लिए भागे, पिता को बचाते समय दोनों बेटे भी करंट की चपेट में आ गए। इस दिल दहला देने वाले हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

पिता और दो बेटों की दर्दनाक मौत से परिवार सहित पूरे इलाके में मातम छा गया है। पिता और दो बेटों की मौत के साथ वहां बंधे दो मवेशी भी करंट की चपेट में आग थे। उनकी भी दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

सीएम रावत ने वीडियो कांफ्रेंसिग द्वारा कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की 

Rani Naqvi

पीएम नरेन्द्र मोदी ने की चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग से मुलाकात, पीएम नवाज से भी जाना हालचाल

piyush shukla

जानें स्कूल खोलने को लेकर सीएम ममता बनर्जी ने क्या कहा…

Samar Khan