अलीगढ़: मौसेरे भाई-बहन ने की आत्महत्या, पढ़ें पूरा मामला

अलीगढ़: जिले के जवां क्षेत्र के गांव में सगे मौसेरे भाई और बहन ने आत्महत्या कर ली। भाई-बहन के द्वारा आत्महत्या करने पर इलाके में हड़कंप मच गया। भाई और बहन की आत्महत्या के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही युवती के पिता ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है।

जवां क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में मौसेरे भाई बहन ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गांव में ही मृतक युवती की ससुराल थी।जहां उसके मौसेरे भाई का आना जाना था। वहीं पूरे मामले पर युवती के पिता ने ससुरालियों पर दोनों की हत्या का आरोप लगाया है।

बहादुर के अनिल कुमार ने चार साल पहले अपने साढू की बेटी के गांव जयगंज पीलीकोठी में अपने बेटे की शादी से करावाई थी। शादी के बाद एक बेटी का जन्म भी हुआ था।
रविवार की रात मृतक बेटी की सास जब छत पर गई तो वहां उनकी बहू ने दरवाजा नहीं खोला। जैसे तैसे कमरा खोला गया तो देखा बहू मृत पड़ी है मौसेरा भाई फांसी के फंदे से लटका हुआ है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौसेरा भाई दीपू अपनी बहन बुलबुल के घर आया जाया बना रहता था। ग्रामीणों में दोनों के अवैध संबधों की भी चर्चा थी। वही जब मृतक बुलबुल के पिता को जानकारी हुई तो उन्होने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है।

वही पुलिस ने पूरे मामले पर कहा युवक घर में रात को सीढ़ी के सहारे घर में घुसा था। घर के पीछे एक सीढ़ी भी बरामद हुई है। दोनों स्कूल में साथ में पढ़ते थे। और उसी समय से एक दूसरे को पंसद करते थे। पुलिस ने पूरे मामले पर कहा है कि अभी तक कोई तहरीर नहीं की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

UP Election 2022: मोदी के आने के बाद कैसे 2017 में काशी हुआ भगवामय

Previous article

मेरठ में दर्दनाक हादसा: बिजली के करंट की चपेट में आकर पिता सहित दो बेटों की मौत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured