Breaking News यूपी

शुक्रवार को होगी बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, इन मुद्दों पर होगी वार्ता

Bharatkhabar 29 06 7 शुक्रवार को होगी बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, इन मुद्दों पर होगी वार्ता

लखनऊ: बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुक्रवार को लखनऊ में आयोजित होगी, जिसे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वर्चुअली संबोधित करेंगे।

मिशन 2022 को लेकर मंथन

जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में जबरदस्त जीत दर्ज करने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति बना रही है। इसी के चलते लखनऊ में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुक्रवार को आयोजित होगी। जिसमें पार्टी के कई पदाधिकारी और महत्वपूर्ण लोग उपस्थित होंगे। इसमें भविष्य के कार्यक्रम और अभियान को लेकर चर्चा की जाएगी। इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल के साथ कई अन्य लोग उपस्थित होंगे।

मंडल और बूथ स्तर पर संगठन की मजबूती लक्ष्य

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का मुख्य उद्देश्य जनता के बीच अपनी पकड़ को मजबूत करना है। इसी के चलते संगठन से जुड़े लोगों को इसमें शामिल किया जाएगा और उनका सुझाव भी लिया जाएगा। बूथ स्तर पर भाजपा अपने अभियान को चलाएगी, जिससे आने वाले चुनाव में उन्हें फायदा मिल जाए। इसके साथ ही जमीनी स्तर पर कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान में भी बीजेपी कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। टीकाकरण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए संगठन स्तर से बड़ी जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को दी गई है।

Related posts

हरियाणा सरकार ने औद्योगिक प्रोत्साहन के लिए किया ईएसी का गठन

Trinath Mishra

गुरुग्राम कांड: हरियाणा और केंद्र सरकार को भेजा नोटिस, तीन हफ्तों में देना है जवाब

Pradeep sharma

राम मंदिर निर्माण में टाइम कैप्सूल के इस्तेमाल की अफ़वाह पर न करें विश्वास: चंपत राय

Rani Naqvi