featured राज्य

मेरठ: BJP विधायक ने सपा पर साधा निशाना, कहा सपा आतंवादियों के साथ!

मेरठ: BJP विधायक ने सपा पर साधा निशाना, कहा सपा आतंवादियों के साथ!

मेरठ:  बीजेपी नेता संगीत सोम एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियों में है। संगीत सोम ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि समाजवादी और सपा की सरकार के समय आतंकियों को छोड़ दिया जाता है, जबकि बीजेपी के समय ऐसा नहीं है। बीजेपी आतंकवादियों को सीधे ठोकती है।

आतंकवाद को बढ़ावा देती है सपा-सोम

11 जुलाई को लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में एटीएस ने दो संदिग्ध आतंकवादियों को पकड़ा था। इसके बाद अखिलेश यादव ने कहा था मुझे यूपी सरकार और यूपी पुलिस पर भरोसा नही है। अखिलेश के इस बयान के बाद सरधाना से विधायक संगीत सोम ने अखिलेश यादव और उनकी पार्टी के खिलाफ हल्ला बोला है। संगती सोम ने कहा सपा आतंकवाद को बढ़ावा देती है। संगीत सोम मेरठ में जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे। जहां उन्होने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला।

यूपी में आतंकवाद को पनपने नहीं देंगे-सोम

संगीत सोम ने कहा यूपी में आतंकवाद को पनपने नहीं दिया जाएगा। बीजेपी के राज में आतंकवाद का खात्मा होकर रहेगा। सोम ने आगे कहा यूपी सरकार को साढ़े चार साल पूरे हो गए है। अबतक यूपी में एक भी दंगा नहीं हुआ है। योगी सरकार में यूपी पुलिस सक्रीय है और प्रदेश में कानून का राज है। 2022 यूपी विधानसभा चुनाव में 350 से ज्यादा सीटे बीजेपी जीतकर सत्ता में फिर आएगी।

Related posts

कोहरे का कहर बरकरारः 70 ट्रेने देरी से, 4 को किया गया रद्द

Rahul srivastava

बिना लाइसेंस कोविड-19 की दवा बना रही कंपनियों पर FIR दर्ज करने की मांग, कोर्ट ने केंद्र को भेजा नोटिस

Trinath Mishra

राफेल विमानों की दूसरी खेप फ्रांस से भारत पहुंची, वायुसेना ने ट्वीट कर दी जानकारी

Samar Khan