featured यूपी

लखनऊ: देश के बड़े व्यापारी अपनी समस्या लेकर दिल्ली पहुंचेंगे, जानिए क्या है पूरा मामला

लखनऊ: देश के बड़े व्यापारी अपनी समस्या लेकर दिल्ली पहुंचेंगे, जानिए क्या है पूरा मामला

लखनऊ: देश कई राज्यों के प्रमुख व्यापारी नेता 10- 11 जुलाई को दिल्ली में बैठक करेंगे। कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक दिल्ली में आयोजित राजधानी लखनऊ से व्यापारी नेता संजय गुप्ता बैठक में हिस्सा लेंगे।

वर्तमान समस्याओं पर चर्चा होगी

देश के व्यापारियों की वर्तमान समस्याओं, व्यापारिक मुद्दों पर चर्चा एवं उनके समाधान के लिए रणनीति बनाने हेतु देश के विभिन्न राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के प्रमुख व्यापारी नेता 10 और 11 जुलाई को दिल्ली में एकजुट होंगे।

दो दिवसीय बैठक पर सहमति

कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के उत्तर प्रदेश के चेयरमैन संजय गुप्ता ने बताया वर्तमान में देश के व्यापारियों के सामने अनेक चुनौतियां हैं। उन चुनौतियों से निपटने के लिए ,देश के व्यापारिक हालातों पर चर्चा करने और उनके समाधान हेतु रणनीति बनाने के लिए कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में आयोजित की है।

कोविड नियमों का रखा जाएगा ध्यान

संजय गुप्ता ने बताया कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए यह बैठक आयोजित की गई है। इस बैठक में कोविड-19 के परिपेक्ष्य में देशभर में हुए लॉकडाउन से उपजी विपरीत आर्थिक परिस्थितियों एवं व्यापारिक हालातों पर चर्चा की जाएगी। उनके समाधान पर विचार विमर्श करते हुए व्यापारियों को आर्थिक संकट से उबारने अन्य समस्याओं के समाधान हेतु कार्य योजना तैयार की जाएगी।

Related posts

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पैरालंपिक कांस्य पदक विजेता मनोज सरकार को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित

Rani Naqvi

उत्तराखंडः मुख्यमंत्री ने ONGC लिमिटेड द्वारा आयोजित ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान में श्रमदान दिया

mahesh yadav

…और जब अचानक थाने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

kumari ashu