featured यूपी

लखनऊः 15 जुलाई को मुरादाबाद में होगी भागीदारी संकल्प मोर्चे की रैली, ओवैसी भी होंगे मौजूद

लखनऊः 15 जुलाई को मुरादाबाद में होगी भागीदारी संकल्प मोर्चे की रैली, ओवैसी भी होंगे मौजूद

लखनऊः एक समय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के सुप्रीमों ओम प्रकाश राजभर आजकल अपने गठबंधन को मजबूत बनाने की हर संभव कोशिश में जुटे हुए हैं। वह लगातार भाजपा पर निशाना साधने से भी नहीं चूक रहे हैं।

शुक्रवार को राजभर ने कहा कि गठबंधन को मजबूत बनाने के लिए ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ की 15 जुलाई को मुरादाबाद में रैली होगी। भागीदारी संकल्प मोर्चा छोटे दलों का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि इन दोनों रैलियों में मोर्चा के सभी घटक दलों के नेता मौजूद रहेंगे। इन रैलियों में एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद रहेंगे। मुरादाबाद के बाद मोर्चा की अगली रैली बांदा में होगी। राजभर ने बताया कि इन रैलियों के बारे में असदुद्दीन ओवैसी से गुरुवार को विचार विमर्श हो गया है।

ओवैसी एक दिन के दौरे पर गुरुवार को लखनऊ और बहराइच आए थे। ओवैसी के साथ बहराइच में सैयद सालार मसूद गाजी की मजार पर जाने के मसले पर सफाई देते हुए राजभर ने कहा कि वह गाजी की मजार पर नहीं गये थे।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा ओवैसी जी की व्यक्तिगत आस्था है, वह कहीं भी आने जाने के लिए स्वतंत्र हैं। योगी सरकार के जनसंख्या नियंत्रण नीति बनाने के मसले पर उन्होंने कहा कि बीजेपी को शिगूफा छोड़ने की आदत हो गई है।

Related posts

गौरक्षकों द्वारा हुई रकबर की मौत को लेकर कांग्रेस ने की सीबीआई जांच की मांग

Rani Naqvi

दैनिक राशिफल: जानिए सितारों के अनुसार कैसे करें अपने दिन की शुरुआत

Aditya Mishra

Coronavirus India Update: 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 3.47 लाख से अधिक नए केस, ओमिक्रोन संक्रमितों संख्या 9,692

Neetu Rajbhar