featured यूपी

बरेलीः झूठी शान के खातिर पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को खिलाया जहर, युवक की मौत

बरेलीः झूठी शान के खातिर पिता ने की बेटी और उसके प्रेमी को खिलाया जहर, युवक की मौत

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि झूठी शान के खातिर प्रेमी-प्रेमिका को जहर देकर हत्या की कोशिश की गई है। इस पूरी घटना में प्रेमी की मौत हो चुकी है जबकि प्रेमिका की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पूरा मामला मीरगंज के सिंधौली इलाके का है, जहां मृतक अमित कुमार पड़ोस की रहने वाली 12वीं की छात्रा से प्यार करता था। छात्रा के पिता को जब जानकारी हुई तो उन्होंने अमित को फोन कर जान से मारने की धमकी दी।

छात्रा के पिता पर आरोप है कि उसने अमित और अपनी बेटी को जहर देकर मारने की कोशिस की। हालत बिगड़ने पर दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां अमित की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, प्रेमिका की हालत नाजुक बताई जा रही है।

प्रेमी अमित की मौत के बाद उसका एक ऑडियो वायरल हो रहा है। पुलिस के मुताबिक, ऑडियो में लड़की के पिता और प्रेमी के बीच की बात है, जिसमें लड़की का पिता अमित को घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

वहीं, इस पूरे मामले पर एसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सिंधौली निवासी अमित के पिता ने तहरीर दर्ज कराई है कि उनके बेटे को पड़ोस में रहने वाले शख्स ने जहर देकर मार दिया। पुलिस ने तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

लापता विमान: IAF ने ट‍्वीट कर बताया कि, ‘AN32 में सवार सभी यात्री मारे गए’

bharatkhabar

3 लाख 10 हजार रुपए के गहने की चोरी, पूर्व मंत्रियो के मकान भी सुरक्षित नहीं

Trinath Mishra

बीजेपी की राष्ट्रीय टीम में ‘एक व्यक्ति, एक पद’ की जल्द होने वाली है घोषणा

Rani Naqvi