featured देश यूपी

गाजियाबाद: RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा सभी भारतीयों का DNA एक, चाहे वह किसी समुदाय के हो

mohan bhagwat गाजियाबाद: RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा सभी भारतीयों का DNA एक, चाहे वह किसी समुदाय के हो

गाजियाबाद: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत यूपी के गाजियाबाद में एक प्रोग्राम के लिए पहुंचे है। मोहन भागवत गाजियाबाद में एक मुस्लिम मंच पर बयान देकर सुर्खियों में है।

डीएनए पर दिया बयान

आरएसएस प्रमुख ने डीएनए को लेकर एक बड़ा बयान दिया । मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कार्यक्रम में मोहन भागवत ने कहा सभी भारतीयों का डीएनए एक है। चाहे कोई किसी समुदाय से आता हो।

हिंदू-मुस्लिम एक ही है-भागवत

मोहन भागवत ने कार्यक्रम में अपनी बात बढ़ाते हुए कहा हिंदू और मुस्लिम अलग नहीं है यह दोनों एक ही है। हिंदू मुस्लिम एकता की बाते करना बिल्कुल ही भ्रामक है। मॉब लिंचिग करने वाले लोग हिंदुत्व के खिलाफ है।

यूपी में धर्मांतरण पर योगी सरकार सख्त-भागवत

भागवत ने कहा उत्तर प्रदेश में जबरदस्ती धर्मांतरण लाया गया है। हम 40 हजार साल से एक ही पूर्वज के वंशज है। हम सभी लोग एक जैसे ही है। कोई एकजुट होने वाली बात नहीं है। अच्छी बात यह है कि यूपी के सीएम योगी ने धर्मांतरण पर सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है।

यूपी में मुस्लिम तय करते है चुनाव-भागवत

मोहन भागवत ने अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए कहा प्रदेश में कई सीटों पर मुस्लिम हार जीत तय करते है। हमारे मुस्लिमों का सरकार बनाने में अहम योगदान है। मोहन भागवत ने यह कार्यक्रम तब किया है जब यूपी विधानसभा में कुछ ही समय बचा है। आरएसएस प्रमुख के इस बयान से एक बात साफ है कि बीजेपी अब मुस्लिम वोटों को साधने में जुट गई है।

Related posts

राम मंदिर निर्माण में हो रही देरी के लिये सुप्रीम कोर्ट दोषी- मंत्री धर्मपाल सिंह

mahesh yadav

पंजाब सरकार लगाएगी गाय, भैस, बिल्ली, कुत्ता पालने पर टैक्स

Rani Naqvi

पाकिस्तान के अब्दुर रसूल ने बनवाया ‘नया ताजमहल’, 400 साल बाद फिर इतिहास दोहराने की हुई कोशिश

Aman Sharma