featured यूपी

जिला पंचायत चुनावः प्रचंड जीत पर PM Modi ने दी बधाई, CM Yogi को दिया जीत का श्रेय

जिला पंचायत चुनावः प्रचंड जीत पर PM Modi ने दी बधाई, CM Yogi को दिया जीत का श्रेय

लखनऊः उत्तर प्रदेश जिला पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के बेहतरीन प्रदर्शन और जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी है। उन्होंने कहा कि ये कानून के राज और विकास के लिए जनता का दिया हुआ आशीर्वाद है। प्रदेश सरकार को बधाई देते हुए कहा कि इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों और पार्टी के कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास को जाता है

ट्वीट करते हुए पीएम ने लिखा- यूपी जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की शानदार विजय विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद है। इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी जी की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम को जाता है। यूपी सरकार और भाजपा संगठन को इसके लिए हार्दिक बधाई।

गौरतलब है कि चुनाव के परिणाम आने के बाद सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए जीत का श्रेय पीएम मोदी की नीतियों को बताया था। उन्होंने लिखा- उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक विजय आदरणीय प्रधानमंत्री जी की लोक कल्याणकारी नीतियों का प्रतिफल है। यह उत्तर प्रदेश में स्थापित सुशासन के प्रति जन विश्वास का प्रकटीकरण है। सभी प्रदेशवासियों का धन्यवाद एवं विजय की हार्दिक बधाई।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर असदुद्दीन औवेसी ने दिया ये बयान, आप भी सुने

Rani Naqvi

Women’s Day-2021: वक्त की धूप में खुद को किया साबित, अब हुनरमंद बेटियों को दे रहीं ममता की छांव

Pradeep Tiwari

पंचकोसी परिक्रमा को अंतरराष्ट्रीय पहचान देगी योगी सरकार, मिलेंगे रोजगार और व्यवसाय अवसर

Rahul