featured मनोरंजन

आंखों में आंसू लेकर ‘EX गर्लफ्रेंड’ की शादी में जमकर नाचे अक्षय कुमार, देखें वीडियो

आंखों में आंसू लेकर 'EX गर्लफ्रेंड' की शादी में जमकर नाचे अक्षय कुमार, देखें वीडियो

MUMBAI: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्मों के साथ म्यूजिक एलबम में भी धमाल मचा रहे है। अक्षय कुमार का वीडियो गाना फिलहाल जिसने यूट्यूब पर एक बिलियन का रिकॉर्ड बनाया है।

फिलहाल-2 का टीजर रिलीज

अब इस गाने का दूसरा पार्ट भी रिलीज को तैयार है। इस गाने को बी प्राक ने गाया है। अक्षय कुमार के इस गाने का कुछ सेकेंड का टीजर कल रिलीज किया गया था। रिलीज के बाद ही इस टीजर को 7 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया।

फिलहाल-2 के लिए एक बात तो साफ है कि दर्शक इस गाने की सीरीज से दिल से जुड़ चुके है। फिलहालह-2 के इस टीजर में अक्षय कुमार के साथ नुपुर सैनन नजर आ रही है। यह गाना छह जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इस गाने को कंपोज किया है जानी ने और इसका म्यूजिक बी प्राक ने दिया है।साथ ही इस गाने में पंजाबी सिंगर एमी वर्क भी दिखाई देंगे। अक्षय इस टीजर में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में नाचते हुए दिखाई दे रहे है।

गाने का टीजर देखकर लगता है यह गाना पहले गाने की स्टोरी से जुड़ा है। इस गाने में पहले की स्टोरी को पूरा किया जाएगा। इस नए गाने में नुपुर सेनेन शादी के कपड़ों में दिखाई दे रही है। जबकि अक्षय कुमार आंखों में आंसू लिए नाच रहे है।

Related posts

अमित शाह बोले, पश्चिम बंगाल तक लागू होगा एनआरसी, सत्तारूढ़ TMC कर रही भ्रमित

Trinath Mishra

जानिए क्या है रियल टाइम ग्रॉस सेटलमेंट, RTGS को लेकर RBI ने उठाया ये बड़ा कदम

Trinath Mishra

हाथरस में अमित शाह की रैली, कहा बहुमत से बन रही है भाजपा की सरकार

Rahul srivastava