featured यूपी

अमेठीः धर्मांतरण पर बोले मोहसिन रजा, कहा- फंडिंग करने वाले होंगे सलाखों के पीछे

अमेठीः धर्मांतरण पर बोले मोहसिन रजा, कहा- फंडिंग करने वाले होंगे सलाखों के पीछे

अमेठीः प्रदेश में धर्मांतरण का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। धर्मांतरण के मुद्दे पर अब योगी सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने जबरन धर्म परिवर्तन करवाने के लिए फंडिंग की है, उन्हें सलाखों के पीछे भेजने का काम योगी सरकार कर रही है।

बता दें कि मोहसिन रजा बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया द्वारा धर्मांतरण में हुई फंडिग पर सवाल पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हम फंडिंग करने वालों को बख्शेंगे नहीं।

दो टूक में जवाब देते हुए मोहनिस रजा ने कहा कि धर्मांतरण हमारा मुद्द नहीं है। देश की सुरक्षा हमारा कर्तव्य है। हमसे पहले जितनी सरकारें आईं उन्होंने देश को तुष्टीकरण की भेंट चढ़ा दिया। ऐसे लोगों को हम नहीं छोडेंगे। उन्होंने कहा कि हमने सुरक्षा एजेंसियों को बांध कर नहीं रखा है, हमारी सुरक्षा एजेंसियां आजाद हैं। इसलिए एटीएस ने जिस तरह से खुलासा कर रही है उससे साबित होता है कि पिछली सरकारों ने ऐसे लोगों को महिमा मंडित किया है।

विपक्षी दलों पर हमला करते हुए मोहसिन रजा ने कहा कि इन्होंने धर्मांतरण करने वालों के साथ मंच साझा किया है। इस सब के पीछे एक बहुत बड़ी साजिश है।

Related posts

Breaking News

बम फूटा पाकिस्तान में परेशान हैं कांग्रेसी: नरेद्र मोदी

bharatkhabar

पटना हाइकोर्ट का रिकॉर्ड, 26000 से अधिक मामलों का निपटारा

Mamta Gautam