featured यूपी

सौतेली बहन ने प्रेमी और उसके दोस्तों से मिलकर नाबालिग के साथ करवाया दुष्कर्म

सौतेली बहन ने प्रेमी और उसके दोस्तों से मिलकर नाबालिग के साथ करवाया दुष्कर्म

सुल्तानपुरः एक सौतेली बहन ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों से अपनी नाबालिग बहन से दुष्कर्म करवाया। पुलिस ने दो युवकों समेत सौतेली बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूरा मामला सुल्तानपुर जिले के कुरेभार थाना क्षेत्र की है।

पुलिस ने बताया कि आरोपित सौतेली बहन प्रिया का हरि मंगल नाम के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। एक दिन वह हरि मंगल के साथ उसके मित्र शिवपूजन से मिली, उस दौरान उसके साथ उसकी नाबालिग बहन भी मौजूद थी। तभी से शिवपूजन की गलत निगाह नाबालिग पर थी।

शिवपूजन ने प्रिया से मिलकर बीते 28 जून को उसकी नाबालिग बहन को अपने घर बुलाया और मौका पाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद शिवपूजन का साथी हरिमंगल और कुलदीप फ्रिया और उसकी सौतेली नाबालिग बहन को लेकर बस से जा रहा थे। हरि मंगल बस चला रहा था। इस दौरान दोनों ने मिलकर बारी-बारी से फिर से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि रात के समय जब आरोपित कूरेभार कस्बा चौराहे के पास पहुंचे तो पुलिस बस की चेकिंग कर रही थी, तभी सेमरी रोड की ओर से आ रही एक लग्जरी बस को रोक कर चेक किया गया। तो बस चालक हरिमंगल यादव और क्लीनर कुलदीप साहू मिले। बस की पिछली सीट पर दोनों बहनें बैठी मिलीं।

पुलिस को शक होने पर पूछताछ किया तो पीड़िता ने दुष्कर्म की वारदात के बारे में बता दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सौतेली बहन प्रिया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Related posts

संसद के बाद राहुल गांधी ने भोपाल में रोड शो के दौरान मारी आंख,

mahesh yadav

कांग्रेस के साथ प्रदेश में साइकिल तेजी से दौड़ेगी- सीएम अखिलेश यादव

piyush shukla

Delhi में हिंसा के बाद उत्तराखंड में अलर्ट जारी, CM रावत ने कहा- ये पाकिस्तान की साजिश

Aman Sharma