featured यूपी

प्रतापगढ़ः दबंगों ने घर में घुसकर की महिला की पिटाई, धारदार हथियार से किया हमला

प्रतापगढ़ः दबंगों ने घर में घुसकर की महिला की पिटाई, धारदार हथियार से किया हमला

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश में दबंगों के हौसले इस कदर से बुलंद हैं कि सरेआम घर में घुसकर गरीब महिला और उसकी चार बेटियों पर जानलेवा हमला कर दिया। दबंगों ने महिला और उसकी बेटियों पर धारदार हथियार व लाठी डंडों से हमला कर दिया।

दरअसल, ये पूरा मामला अंतू थाना क्षेत्र के कपासी गांव का है, जहां स्कूल में साफ-सफाई कर परिवार का पेट पालने वाली एक गरीब महिला के घर पर पड़ोस के ही कुछ दबंगों ने हमला कर दिया। महिला अपनी चार बेटियों के साथ घर में थी। इस दौरान दबंगों ने धारदार हथियार से महिला और उनकी बेटियों पर हमला कर दिया।

पड़ोसियों की मदद से इलाज के लिए महिला व उसकी बेटियों को सीएचसी संडवा चंद्रिका अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जमीन पर बाहर लिटाकर डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे। डॉक्टरों की इस शर्मनाक करतूत को देख मौके से पहुंचे पूर्व विधायक बृजेश मिश्र, ‘सौरभ’ ने डॉक्टरों को फटकार लगाई, जिसके बाद डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया।

महिला की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के सीएचसी में रेफर कर दिया है। वहीं, पुलिस ने भी तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दबंगों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

Related posts

चीन की राह चला नेपाल भारतीय मीडिया को किया बैन..

Mamta Gautam

संसद में बोले मुलायम, ‘चीन हमले की तैयारी कर रहा है, क्या हम तैयार हैं’

Pradeep sharma

सरकारी जमीनों में हेरफेर करने वाले अधिकारियों पर सीएम योगी सख्त, तीन को किया निलंबित

Aditya Mishra