मनोरंजन

ड्रग्स के खिलाफ मैदान में उतरे पंकज त्रिपाठी, NCB के बने ब्रांड एंबेसडर

pankaj ड्रग्स के खिलाफ मैदान में उतरे पंकज त्रिपाठी, NCB के बने ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कई बॉलीवुड सितारों के पार कस चुका है। वहीं फेमस अभिनेता पंकज त्रिपाठी NCB के साथ आगे आए हैं। जी हां दरअसल पंकज त्रिपाठी को नारकॉटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

जागरूकता कार्यक्रम में भाग लेंगे पंकज

बता दें कि पंकज त्रिपाठी की आवाज में अब आप नशे से दूर रहने के संदेश सुनेंगे। दरअसल पंकज त्रिपाठी NCB के लिए एक जागरूकता कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे हैं।

NCB के लिए संदेश किए रिकॉर्ड

बताया जा रहा है कि बिहार के NCB अधिकारियों ने जब इस पहल के लिए पंकज त्रिपाठी को संपर्क किया तो वो राजी हो गए और उन्होंने NCB के लिए संदेश भी रिकॉर्ड किए। इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग एब्यूज पर ड्रग्स के इस्तेमाल पर रोक और इसके प्रति जागरूकता अभियान चलाया जाता है। इसके लिए पंकज त्रिपाठी ने NCB से हाथ मिलाया है।

‘जिंदगी के पॉजिटिव पहलू को देखें’

इस मौके पर पंकज ने कहा कि मुझे लगता है कि जागरूकता के जरिए कि आज की पीढ़ी को ड्रग्स के इस्तेमाल से दूर किया जा सकता है। हमें ड्रग्स के चंगुल में फंसने के बजाय हमेशा जिंदगी के पॉजिटिव पहलू को देखना चाहिए। उन्होने कहा कि मैं हमेशा ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ खड़ा रहा हूं, और हमेशा खड़ा भी रहूंगा। मुझे उम्मीद है कि देश और दुनिया एक दिन जरूर इसके चंगुल से मुक्त होगा, और हम जीत पाएंगे।

वीडियो मैसेज किया रिकॉर्ड

पंकज ने आगे कहा कि एक एक्टर के तौर पर उनका मैसेज काफी ज्यादा लोगों को जागरूक कर सकता है। इसके लिए उन्होने वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया। जिसमें वो युवाओं को ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ संदेश देंगे।

Related posts

शादी के बाद दीपिका का पहला लुक आया सामने रेड करल की साड़ी में आई नजर

Rani Naqvi

अनूप जलोटा पर चढ़ा हनी सिंह और बप्पी लाहरी का रंग, Vo Meri Student Hai में जल्द ही आएंगे नजर

Aman Sharma

इस महीने गर्लफ्रेंड नताशा से शादी करेंगे वरूण धवन, ये पांच सितारा होटल किया बुक

Aman Sharma