featured यूपी

गाजियाबाद में सपा सदस्यों को होटल में किया कैद, कार्यकर्ताओं ने लगाया बड़ा आरोप

गाजियाबाद में सपा सदस्यों को होटल में किया कैद, कार्यकर्ताओं ने लगाया बड़ा आरोप

गाजियाबाद: उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। पार्टी कार्यकर्ता यहां कंट्री इन होटल के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका आरोप है कि जिला प्रशासन की शह पर भाजपा नेताओं ने उनके पार्टी के सदस्यों को होटल के कमरों में कैद कर रखा है।

नामांकन में न शामिल होने देने का आरोप

शनिवार को जिले में सपाइयों ने प्रदर्शन करते हुए आरोप लगाया कि, पार्टी सदस्‍यों को होटल के कमरों में इसलिए कैद किया गया है, जिससे वह प्रस्तावक के तौर पर आज जिला पंचायत अध्यक्ष के होने वाले नामांकन में शामिल ना हो सकें। इससे भाजपा के प्रत्याशी जिला पंचायत अध्यक्ष पर निर्विरोध निर्वाचित हो जाएं।

सपा के महानगर अध्यक्ष का आरोप है कि पहले जितेंद्र को प्रस्तावक बनाया गया था, लेकिन जिला प्रशासन ने उनके ईंट भट्टों में पानी भरकर उनको दबाव में ले लिया। उसके बाद पार्टी ने रजनी जाटव को प्रस्तावक बनाया, जिन्‍हें कंट्री इन होटल में रखा गया था, लेकिन अब होटल के प्रबंधक और सिक्योरिटी उन्हें बाहर निकलने नहीं दे रहे हैं। कमरे के भीतर से वह लोग लगातार पार्टी के सदस्यों के साथ संपर्क में हैं, लेकिन उन्हें निकलने नहीं दिया जा रहा।

नसीम बेगम हैं सपा की प्रत्‍याशी

बता दें कि सपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी धौलाना से विधायक असलम चौधरी की पत्नी नसीम बेगम को बनाया है। वहीं, आज (26 जून) 11:00 बजे से लेकर 3:00 बजे तक जिला मुख्यालय पर नामांकन होना है और अगर प्रस्तावक नहीं पहुंचते हैं तो फिर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का नामांकन दाखिल नहीं हो पाएगा। ऐसे में बीजेपी का प्रत्याशी निर्विरोध चुन लिया जाएगा।

Related posts

शाहरुख खान के अलीबाग फॉर्महाउस को ED ने किया सील

Vijay Shrer

त्योहारों पर मिलावटखोरों पर शिकंजा कसने के लिए प्रशासन अलर्ट

Rani Naqvi

तोहफा: नीतीश कुमार के खिलाफ नहीं चलेगा हत्या का मुकदमा

bharatkhabar