featured यूपी

कानपुर में राष्‍ट्रपति कोविंद का राज्यपाल व सीएम योगी ने किया स्वागत, सर्किट हाउस में रात्रि प्रवास

कानपुर में राष्‍ट्रपति कोविंद का राज्यपाल व सीएम योगी ने किया स्वागत, सर्किट हाउस में रात्रि प्रवास

कानपुर: देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शुक्रवार को तीन दिवसीय प्रवास के लिए कानपुर पहुंचे। वह ट्रेन से कानपुर के सेंट्रल स्‍टेशन प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंचे। इस यात्रा में राष्ट्रपति के साथ उनकी पत्नी सविता कोविंद भी मौजूद रहीं। यहां राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने उनका स्‍वागत किया। राष्‍ट्रपति रात्रि प्रवास सर्किट हाउस में ही करेंगे।

इससे पहले राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने झींझक स्टेशन पर उतरने के बाद कहा कि, वह काफी समय से आने की कोशिश कर रहे थे। परौंख से मैं झींझक, कानपुर, पटना होते होकर राष्ट्रपति भवन पहुंच गया। वैसे जिलाधिकारी साहब कह रहे थे कि मैं आशीर्वाद देने आया हूं, लेकिन वास्तव में तो मौं आशीर्वाद लेने आया हूं।

सभी से कोविड नियमों के पालन व वैक्‍सीन लगवाने की अपील

प्रेसिडेंट कोविंद ने कहा कि, कोरोना महामारी में जिन्‍होंने अपनों को खोया, जिन्‍हें हम जानते नहीं, वह भी मेरे अपने ही हैं। उन्‍होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि कोरोना की तीसरी लहर आ रही है और ऐसे में बच्चों को मास्क जरूर पहनाएं। राष्‍ट्रपति ने सभी लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की भी अपील की है। उन्‍होंने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया कि, देशवासियों के लिए फ्री वैक्सीन दी जा रही है।

Related posts

वेनेजुएला ने रखा भारत के लोगों को 30 फीसदी सस्ता तेल देने का आकर्षक प्रस्ताव

Rani Naqvi

विपक्षी दल एनसीपी, लेफ्ट और कांग्रेस ला सकते हैं सीजेआई दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग

piyush shukla

राम मंदिर मार्ग को कल्याण मार्ग घोषित करने पर भड़के ओवैसी, कहा- नाम से ज्‍यादा काम करिए  

Shailendra Singh