featured देश यूपी

गाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग से मारपीट-अभद्रता का मामला, ट्विटर ने पुलिस के नोटिस पर कहा इस मुद्दे से हमारा कोई लेना देना नहीं

गाजियाबाद: ट्विटर ने पुलिस के नोटिस का दिया जवाब

गाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने ट्विटर को नोटिस भेजा था। मामले पर ट्विटर ने पुलिस को अपना जवाब दे दिया है।

ट्विटर ने कहा हमसे कोई मतलब नहीं

ट्विटर ने पुलिस के नोटिस पर कहा है कि हमारा इस मुद्दे से कोई लेना नहीं है।हम ऐसे मामलों को डील नहीं करते है। ट्विटर के नोटिस के इस जवाब के बाद पुलिस दोबारा से नोटिस भेज सकती है।

बुजुर्ग से हुई थी मारपीट-अभ्रदता

यूपी के गाजियाबाद के लोनी इलाके में अब्दुल समद से मारपीट का मामला सामने आया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था और कई बड़े लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। मामले को गलत तरीके से पेश करने पर पुलिस ने नो लोगों को नोटिस भेजा था। इस मामले में पुलिस कुछ पत्रकारों और वेबसाइट को भी नोटिस जारी किया था।

धार्मिक मामला बनाने की कोशिश की गई थी

मामले में स्पष्टीकरण के बाद भी यह ट्विट डिलीट नहीं किया गया था जिसके बाद धार्मिक तनाव बढ़ सकता था। इसके खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर नोटिस भेजा है।
बुजुर्ग की पिटाई का मामले को धार्मिक रंग देने की कोशिश की गई थी।

स्ष्टीकरण के बाद भी नहीं डिलीट किया गया ट्विट

पुलिस ने पूरे मामले का स्ष्टीकरण भी दे दिया था। जिसके बाद भी ट्विट को नहीं हटाया गया था। पुलिस की नोटिस के जवाब ने ट्विटर ने कहा हमारा इस मुद्दे से कोई लेना देना नहीं। पुलिस नए आईटी कानून के तहत फिर से ट्विटर को नोटिस जारी कर सकती है।

Related posts

कल के मुकाबले आज रिपोर्ट किये गए कोरोना के ज्यादा केस, ये हैं आंकड़ा

Shagun Kochhar

कोरोना रोकने के लिए अनुशासित होने की आवश्यकता : डॉ. इन्द्रमणि त्रिपाठी

Shailendra Singh

वृक्षारोपण जन आन्दोलन के तहत यूपी में रोपित किये गये 30.46 करोड़ पौधे

Shailendra Singh