Breaking News featured खेल

WTC FINAL: दूसरे दिन भी बारिश जारी, जाने कितने देर में शुरू होगा मुकाबला

WTC FINAL:दूसरे दिन भी बारिश जारी,इतने देर में शुरू होगा मैच

WTC FINAL: चैम्पियनशिप का मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैड़ के साउथैम्पटन में खेला जा रहा है। बारिश की वजह से मैच एक दिन देरी से शुरू किया गया। ताजा जानकारी के मुताबित इंग्लैड के समय अनुसार यह मैच 11 बजे यानी की भारत में 4 बजे शरू हो जाएगा।

1 घंटे की देरी से शुरू होगा मैच

मैच 19 जून को लंच के बाद मैच को शुरू किया जिसके बाद खराब रौशनी के बाद खेल ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाया। आज भी इग्लैंड में सुबह से पानी बरस रहा था। अभी राहत भरी खबर यह आ रही है कि बारिश रुक चुकी है। लेकिन आज का मैच कुछ देरी से शुरू होगा।

मैच का हाल-भारत 146 रन पर 3 विकेट गवाएं

पहले बैटिंग करते हुए भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने 34 रन बनाकर जेमिनशन का शिकाय हुए तो वही शुभमन गिल वैगनर की गेंद पर आउट हुए। तीसरे नंबर पर आए पुजारा भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं सिर्फ 8 रन पर अपना विकेट बोल्ट को दे बैठ। अब भारत की तरफ से कप्तान कोहली 44 रन पर नाबाद है तो वहीं रहाणें 29 रन पर बैटिंग कर रहे है।

लगातार हो रही बारिश

साउथैम्पटन में भारी बारिश तो रूक गई लेकिन मैदान काफी गीला हो गया है। पीच क्यूरेटर और वहां के कर्मचारी लगातार पिच को सुखाने में जुटे है। उम्मीद है कि 1 घंटे के बाद क्रिकेट फिर दोबारा देखने को मिलेगा।

भारत ने पहले दिन गवाएं तीन विकेट

पहले करते हुए भारत के तीन प्रमुख बल्लेबाज पवेलियन वापस लौट चुके है। तीन विकेट गिरने के बाद विराट कोहली और रहाणे क्रीज पर जमें हुए है। भारत के सामने बैटिंग करते हुए 300 रन के लक्ष्य तक पहुंचने का टारगेट जरूर होगा।

300 रन तक पहुंचना चाहेगा भारत

अगर भारत 300 रन के आसपास पहुंच जाता है न्यूजीलैंड के टीम पर दबाव बनाया जा सकता है। इस बड़े मुकाबले में बारिश का भी रोल अहम होगा। इस सीजन में आमतौर इंग्लैंड में क्रिकेट तो शुरू हो जाती है लेकिन बारिश बहुत होती है। बारिश के बीच में ही क्रिकेट का होना एक कठिन कार्य होता है।

Related posts

दिल्ली HC आज लेगा कांग्रेस नेता पी चिदंबरम से जुड़े ईडी के मामले में जमानत याचिका पर फैसला

Rani Naqvi

भीड़ का इंसाफ, रेप के आरोपियों की पीट-पीटकर की हत्या

Vijay Shrer

आज 341 किमी लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करेंगे पीएम मोदी

Rani Naqvi