यूपी

सपा नेता सीएल वर्मा ने खाया भंडारा, जनता से की अहम अपील   

सपा नेता सीएल वर्मा ने खाया भंडारा, जनता से की अहम अपील   

लखनऊ: ज्‍येष्ठ माह के तृतीय मंगलवार को मलिहाबाद क्षेत्र के भुलभुला खेड़ा गांव में भंडारे का आयोजन किया गया। इसमें श्रद्धालुओं को प्रसाद का वितरण किया गया।

भुलभुला खेड़ा गांव में पूर्व बीडीसी प्रदीप यादव, विजय यादव, संतोष यादव, नीरज यादव पुजारी, राज प्रधान, करन, राहुल, रोहित, रोशन आदि ने बजरंगबली की पूजा-अर्चना के बाद भंडारे का वितरण शुरू किया। इसमें श्रद्धालुओं को पूड़ी, सब्जी व बूंदी का प्रसाद वितरित किया गया।

कई गांवों में भंडारे का प्रसाद खाया

इस मौके पर 168 विधानसभा मलिहाबाद क्षेत्र के लोकप्रिय नेता व पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सीएल वर्मा भी पहुंचे और भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया। साथ ही क्षेत्र के अमृत खेड़ा गांव में राजकिशोर रावत द्वारा आयोजित भंडारे में शामिल हुए। इसके बाद तिलन चौराहा व कैथूलिया गांव में हरदेव बाबा देव स्थान पर आयोजित भंडारे में पहुंचकर प्रसाद ग्रहण किया।

2022 में सपा को जिताने की अपील

इसी के साथ सीएल वर्मा ने भिम्मा खेड़ा, दौलतपुर, घुंघचेला, दतली, मंझवा आदि गांवों में पहुंचकर 2022 में चुनाव की तैयारी को लेकर अभियान चलाकर समाजवादी पार्टी सरकार में कराए गए कार्यों की उपलब्धियां गिनाईं। साथ ही जनता को जागरूक करते हुए आने वाले विधानसभा चुनाव में सपा को जिताने की अपील की।

इस दौरान सीएल वर्मा ने सत्ताधारी बीजेपी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने आरोप लगाते हुए ग्रामीणों को बताया कि भाजपा सरकार में सरसों के तेल, साग-सब्जी व डीजल-पेट्रोल की महंगाई चरम पर है। इस महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़कर रख दी है।

Related posts

दो दिवसीय दौरे पर प्रियंका गांधी पहुंची लखनऊ, जानिए किन मुद्दों पर होगा मंथन

Nitin Gupta

आश्रयहीन संवासियों व महिलाओं की मसीहा बनी योगी सरकार, वाराणसी में बनेगा थीम पार्क

Neetu Rajbhar

बुलंदशहर में मायावतीः सपा-कांग्रेस गठबंधन को बताया स्वार्थ

Rahul srivastava