featured देश बिहार

बिहार : LJP में घमासान जारी, पशुपति ने बुलाई कार्यकारिणी बैठक, चिराग लग सकता है झटका

chirag and paras बिहार : LJP में घमासान जारी, पशुपति ने बुलाई कार्यकारिणी बैठक, चिराग लग सकता है झटका

पटना: एलजेपी में टूट के बाद सियासी घमासान जारी है। इस बीच पार्टी के बागी नेता और चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस पटना पहुंचे जहां पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। पटना एयरपोर्ट से निकलते ही पशुपति सीधे पार्टी कार्य पहुंचे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं चाचा-भतीजे चिराग को एक और झटका दे सकते हैं।

कल 11 बजे बुलाई कार्यकारिणी की बैठक

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बागी नेता पशुपति पारस ने कल सुबह 11 बजे पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। इस बैठक में उत्पन्न हुए मौजूदा हालातों पर चर्चा होगी और कोई बड़ा फैसला भी लिया जा सकता है। दरअसल पटना पहुंचे के बाद चिराग के चाचा पशुपति ने पार्टी पर अपनी दावेदारी पेश की है। इस पूरे प्रकरण पर उनका कहना है कि उन्होंने पार्टी को बचाने के लिए ये फैसला लिया है। चिराग से उन्हें कोई शिकायत नहीं है।

चाचा के अंदर में काम करें चिराग- सूजरभान सिंह

इधर, पशुपति पारस के साथ पटना पहुंचे पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सूरजभान सिंह ने कहा था, ” पार्टी को तोड़ने नहीं, बल्कि पार्टी को बचाने के लिए ये फैसला लिया गया है। बहुत दिन चाचा (पशुपति पारस) ने भतीजा (चिराग पासवान) के अंदर काम किया अब वो चाचा के अंदर में काम करें कुछ दिन। हमारा उद्देश्य पार्टी को तोड़ना नहीं बल्कि दिवंगत नेता रामविलास पासवान के सपनों को जिंदा रखना है। हम वही कर रहे। चिराग से हमें कोई परेशानी नहीं है।”

चिराग ने चाचा पर धोखे का लगाया आरोप

हालांकि, परिवार और पार्टी में चल रहे विवाद के बीच चिराग पासवान ने दिल्ली में पीसी कर चाचा पशुपति पारस पर धोखा देने का आरोप लगाया है। चिराग ने कहा, ”पापा की जब मौत हुई थी तब अनाथ नहीं हुआ था। बल्कि आज अनाथ महसूस कर रहा हूं। चिराग ने आगे का चाचा अगर बोलते तो मैं एक बार में पद छोड़ देता।”

Related posts

रूस को सबक सिखाने के लिए दुनिया के सबसे बड़े तेल उत्पादक देश सऊदी अरब ने घटाई तेल की कीमत

Shubham Gupta

रामनवमी पर विशेष- राम की अयोध्या में कुछ इस तरह होती है रामनवमी की धूम

piyush shukla

भारत की एनएसजी सदस्यता के लिए अमेरिका की अपील

bharatkhabar