featured राज्य

अज्ञात शवों के मिलने का सिलसिला जारी, मरने के बाद पहचान को तरस रही लाशें

अज्ञात शवों के मिलने का सिलसिला जारी, मरने के बाद पहचान को तरस रही लाशें

फतेहपुर: जिले में पिछले कई महीनों से जिले में शव मिलने का सिलसिला जारी है। पांच महीनों में चार युवतियों के शव बरामद किए जा चुके है। 15 जून को  ललौली थाना क्षेत्र में मुत्तौर मार्ग पर स्थित नाले में 20 साल की युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

हत्या कर शव फेंकने की आशंका

युवती का शव मिलने के बाद पुलिस ने शव की पहचान करने की कोशिश की, अभी तक युवती के शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का पूरे मामले पर कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कई शवों की नहीं हो पाई पहचान

इससे पहले भी कई शव बरमाद हो चुके है। 17 जनवरी को औंग को क्षेत्र में अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया था।इस शव की भी पहचान पुलिस नहीं कर पाई थी। इसकी बाद असोथर क्षेत्र में भी छह फरवरी को युवती की बिना सिर वाला शव मिला था।इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

11 मार्च को कल्याणपुर में युवती का जलता हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। इस शव की भी पुलिस पहचान नहीं कर पाई थी।

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान दौरे पर,जयपुर में फूंकेंगे चुनावी बिगुल

rituraj

दिल्ली में पीएम मोदी के साथ तुर्की के राष्ट्रपति ने बिजनेस इवेंट में की शिरकत

kumari ashu

प्रयागराज: डिप्‍टी सीएम मौर्य ने कहा- चार साल करें विकास और एक साल…   

Shailendra Singh