Breaking News यूपी

आगरा में मां की डांट खाने के बाद, बेटे ने किया कुछ ऐसा, सुनकर रह जाएंगे दंग

आगरा में मां की डांट खाने के बाद, बेटे ने किया कुछ ऐसा सुनकर रह जाएंगे दंग

आगरा: मां को धरती पर भगवान का अवतार कहा जाता है, मां बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र होता है। कई बार उसमें नोकझोंक भी देखने को मिलती है। मां डांट लगाती है, मारती है लेकिन उसमें भी प्यार होता है। इसी बीच आगरा का एक मामला सामने आया, जहां डांट खाने के बाद लड़के ने एक ऐसा कदम उठा लिया, जो सभी के लिए चौंकाने वाला था।

14वीं मंजिल से लगाई छलांग

यह पूरा मामला आगरा के शास्त्रीपुरम इलाके का है, जहां एक मां ने अपने बेटे को डांट दिया। जिससे नाराज होकर उसने निर्माणाधीन इमारत की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी। पूरा मामला एक एयरफोन को लेकर था, जिसे वह अपने दोस्त के घर से ले आया था। इसी बात पर मां नाराज हो गई और बेटे को डांट दिया। लड़के ने इसको ज्यादा गंभीरता से ले लिया और आहत होकर इमारत से छलांग लगा दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई, जिसने भी यह मामला सुना सभी दंग रह गया।

मौत से घर में मचा कोहराम

बेटे की मौत से पूरे घर में कोहराम मच गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। यह पूरा मामला शास्त्रीपुरम योजना का बताया जा रहा है, यहीं 11वीं में पढ़ने वाला एक लड़का इस घटना का शिकार हुआ। 14वीं मंजिल से कूदने के बाद वह पार्किंग एरिया के शेड पर गिरा, जहां उसकी मौत हो गई।

Related posts

गोमतीनगर: हुसड़िया ओवरब्रिज से हाथों की नस काटकर कूदी युवती, मौत   

Shailendra Singh

संगीत में युद्ध और आतंकवाद की पीड़ाओं को दूर करने की क्षमता है: उपराष्ट्रपति

bharatkhabar

सवालों में मेट्रो की सुरक्षा, युवती ने मेट्रो स्टेशन पर लगाई फांसी

kumari ashu