featured यूपी

सर्राफा व्यापारी हो जाये सावधान,शहर में एक सिंडीकेट पहुंचा सकता है आपको नुकसान,जानिए कौन है वो

24 कैरेट 1 सर्राफा व्यापारी हो जाये सावधान,शहर में एक सिंडीकेट पहुंचा सकता है आपको नुकसान,जानिए कौन है वो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश सोनी ने सर्राफा व्यापारियों को सर्तक रहने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि मौजूदा समय में कुछ पुलिस कर्मियों ने चोरों के साथ मिलकर एक सिंडीकेट बना लिया है,वह सिंडीकेट सर्राफा व्यापारियों को अपना निशाना बना रहा है। इसलिए सावधान रहे और सुरक्षित रहें।

दरअसल, उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश सोनी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा कर सर्राफा व्यापारियों को सर्तक रहने के लिए कहा है। उन्होंने जारी वीडियो में कहा है कि सर्राफा व्यापारियों से एक प्रार्थना करता हूं,जिस प्रकार आप लॉकडाउन खुलने के पश्चात अपनी दुकान खोलने का इंतजार कर रहे थे,ठीक उसी प्रकार कुछ चोर,कुछ टप्पेबाज तथा कुछ प्रशासनिक गुंडे भी आपके दुकानों के खुलने का इंतजार कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कोई भी सर्राफा व्यापारी अपरचित लोगों के सोने चांदी के गहने व अन्य सामान न खरीदें,क्योंकि कुछ पुलिसकर्मी संगठित गिरोह बनाकर सर्राफा व्यापारियों के यहां चोर से सामान बिकवाते हैँ और उसके बाद सीनाजोरी कर सर्राफा व्यापारी को जबरन उठा थाने ले जातें हैं और वहां पर उगाही की जाती है,ऐसे में किसी भी अपरचित व्यक्ति से कोई भी सामान न खरीदें,सिर्फ परिचित व्यक्ति से ही किसी प्रकार का खरीद फरोख्त करें।

Related posts

खुशखबरी: भारत में 24 घंटें में ठीक हुए कोरोना के 4,985 मरीज

Rani Naqvi

प्रयागराज: जिला पंचायत चुनाव से पहले सपा को झटका, पार्टी MLC इस मामले में गिरफ्तार

Shailendra Singh

चुनाव प्रचार से ध्यान खींचने के लिए ट्रंप टावर की 16वीं मंजिल से लटका सिरफिरा, करता रहा डोनाल्ड ट्रंप से बात करने की मांग

Trinath Mishra