featured यूपी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने जितिन प्रसाद पर कसा तंज, कहा बीजेपी की फुल फार्म ‘बर्तन, झाड़ू और पोछा’

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने जितिन प्रसाद पर कसा तंज, कहा बीजेपी की फुल फार्म 'बर्तन झाडू और पोछा'

लखनऊ:  बुधवार को कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने अचानक भाजपा ज्वाइन करके सबकों चौंका दिया था। इसपर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाए भी दे रहे है। इसी मामले पर मशहूर कॉमेंडियन राजू श्रीवास्तव ने भी चुटकी ली है। कॉमेडियन ने जितिन प्रसाद पर कमेंट पास करते हुए कहा बीजेपी की फुल फार्म ‘बर्तन झाडू और पोछा’ है तो जितिन को यहां यह सब भी करना पड़ेगा।

 

कॉमेडियन ने जितिन प्रसाद पर कंसा तंज

राजू श्रीवास्तव ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा प्रधानमंत्री मोदी राजा है। उनके राज में सबको काम करना पड़ेगा। जितिन प्रसाद ने बीजेपी ज्वाइन की है तो उन्हे यहां सब काम करने के लिए तैयार रहना होगा।

राहुल गांधी पर भी कंसा तंज

राजू श्रीवास्त ने आगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा राहुल के सब दोस्त एक-एक करके उनका साथ छोड़ रहे है। राहुल गांधी के सभी दोस्त धीरे-धीरे बीजेपी में शामिल हो रह है।

बिना विपक्ष के नजारा देखने वाला होगा-राजू

राजू ने आगे कहा बाजेपी को छोड़कर सभी पार्टियां पारिवारिक पार्टियां है। अगर ऐसे ही विपक्षी पार्टियों के बड़े नेता भाजपा में शामिल होते रहे तो विपक्ष की पार्टियां ही खत्म हो जाएगी और सिर्फ बीजेपी ही बचेगी। बिना विपक्ष का यह नजारा कैसा होगा यह देखने वाला होगा

कानपुर के रहने वाले है राजू श्रीवास्त

राजू श्रीवास्त कानपुर के रहने वाले है। राजू श्रीवास्त ने स्टार चैनल के एक शो लॉफ्टर चैलेंज में हिस्सा लिया था। यहीं से राजू श्रीवास्त ने नाम कमाया। इसके बाद राजू ने कई फिल्मों में भी काम किया, आज वह टीवी पर अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाने जाते है। इस समय राजू श्रीवास्त करेंट मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जाने जा रहे है। राजू राजनीतिक मुद्दों खासकर कांग्रेस पर कटाक्ष जरूर करते है। लोग इनके इस चुटकीले अंदाज के कायल रहते है।

Related posts

काशीपुर: सपा ने किया चुनाव कार्यालय का शुभारंभ, कहा- विकास की सोच रखने वाली है सपा

Neetu Rajbhar

सोनम दी वेडिंग की ऐसे हो रहीं हैं तैयारियां

mohini kushwaha

RSS कार्यकर्ता रहे विजय अग्रवाल के नाम पर होगी सड़क: महापौर

Shailendra Singh