featured बिहार

बिहार: ‘साइकिल गर्ल’ ज्योति के पिता की हार्ट अटैक से मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

Capture 8 बिहार: ‘साइकिल गर्ल’ ज्योति के पिता की हार्ट अटैक से मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

बिहार के दरभंगा की रहने वाली साइकिल गर्ल ज्योति पासवान के पिता मोहन पासवान की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है। याद हो कि पिछले साल लगे लॉकडाउन के दौरान ज्योति अपने पिता को साइकिल पर बिठाकर गुरुग्राम से दरभंगा पहुंची थीं। जिसके बाद वो ‘साइकिल गर्ल’ के नाम से चर्चित हो गई थी।

चाचा की मौत 10 दिन पहले हुई

13 साल की ज्योति दरभंगा जिले के सिरहुल्ली गांव की रहने वाली है। ज्योति के परिजनों ने उनके पिता की मौत की पुष्टि की। जिसके बाद गांव में मातम छा गया। बताया जा रहा है कि ज्योति के पिता मोहन पासवान के चाचा की मौत 10 दिन पहले हो गई थी। उनके श्राद्ध कर्म के भोज के लिए एक बैठक हो रही थी। जिसके खत्म होने के बाद मोहन खड़े होते ही गिर पड़े, और उनकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि मोहन पासवान की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है।

गुड़गांव से साइकिल पर दरभंगा लेकर पहुंची थी

बता दें ज्योति पिछले साल सुर्खियों में आई थीं जब देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ था। और बड़ी संख्या में मजदूर पैदल-पैदल अपने घरों को लौट रहे थे। इसमें कई प्रवासी मजदूर पैदल चलकर या साइकिल चलाकर अपने घर पहुंचे थे। इसी दौरान दरभंगा की ज्योति कुमारी अपने पिता को गुड़गांव से साइकिल पर दरभंगा ले गई थीं।

1300 किमी की दूरी 8 दिनों में पूरी की थी

बताया गया कि जिस समय ज्योति अपने पिता को गांव लेकर आई उनके पिता की तबीयत खराब चल रही थी। इसी वजह से ज्योति उन्हें साइकिल से घर लाने का फैसला किया। करीब 1300 किमी की दूरी उन्होंने करीब 8 दिनों में पूरी की। उसके बाद से परिवार गांव में ही रह रहा था। इसी बीच सोमवार को ज्योति के पिता की मौत हो गई है।

Related posts

अब ऑनलाइन टिकट बुक करने पर खर्च करने होंगे ज्यादा पैसे, लगी इतने रूपये का चार्ज

Rani Naqvi

चुनाव में देरी से हो रही घोषणा, कांग्रेस ने आयोग पर उठाया सवाल

bharatkhabar

गूगल मैप ने स्मृति ईरानी को भटकाया रास्ता, जाना था रुड़की पहुंच गईं सहारनपुर

mahesh yadav