featured Breaking News देश

चुनाव में देरी से हो रही घोषणा, कांग्रेस ने आयोग पर उठाया सवाल

ahamad patel congress mp2 चुनाव में देरी से हो रही घोषणा, कांग्रेस ने आयोग पर उठाया सवाल

एजेंसी, नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों की घोषणा में देरी का आरोप लगाते हुए कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय चुनाव आयोग पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस ने चुनाव आयोग को निशाना बनाते हुए उससे पूछा है कि क्या चुनाव आयोग प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों के पूरा होने का इंतजार कर रहा है? कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार पर सरकारी कार्यक्रमों का इस्तेमाल राजनीतिक सभाओं के लिए करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को सवाल किया कि क्या चुनाव आयोग आम चुनाव की तिथियों की घोषणा करने के लिए प्रधानमंत्री के आधिकारिक कार्यक्रमों के पूरा होने का इंतजार कर रहा है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने ट्विट कर यह भी दावा किया कि सरकार अपने आखिरी मिनट तक सरकारी पैसों का इस्तेमाल अपने प्रचार के लिए करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने पूछा- क्या चुनाव आयोग आम चुनाव के लिए तिथियों की घोषणा से पहले प्रधानमंत्री के आधिकारिक यात्रा कार्यक्रमों के पूरा होने का इंतजार कर रह है?

पटेल ने दावा किया- सरकारी कार्यक्रमों का इस्तेमाल राजनीतिक सभाओं, टीवी, रेडियो व प्रिंट पर राजनीतिक विज्ञापनों लिए हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि चुनाव आयोग सरकार को पूरी छूट दे रहा है कि वह आखिरी मिनट तक पैसे का इस्तेमाल करे।

Related posts

दिल्ली पुलिस और भारती गैंग के बीच जमकर मुठभेड़, 4 बदमाश ढेर

Rani Naqvi

पीओके में सड़कों पर उतरे लोग, आतंकी कैंपों के खिलाफ किया प्रदर्शन

shipra saxena

Share Market Today: शेयर बाजार में भारी गिरावट, सेंसेक्स 586 अंक लुढ़का

Rahul