Breaking News featured दुनिया

पुलवामा टैरर अटैक के नाम से बालीवुड में फिल्म बनाने की होड़्र जान अब्राहम बोले “मैं करूंगा रोल”

john pulwama attack पुलवामा टैरर अटैक के नाम से बालीवुड में फिल्म बनाने की होड़्र जान अब्राहम बोले "मैं करूंगा रोल"

एजेंसी, मुम्बई। पुलवामा अटैक और उसके बाद भारत की ओर से की गई कार्रवाई को लेकर बालीवुड में फिल्म बनाने की होड़ मच गई है। जॉन अब्राहम की स्पाई थ्रिलर फिल्म रॉ (रोमियो अकबर वाल्टर) का ट्रेलर लांच कर दिया गया। ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर जॉन अब्राहम और मौनी रॉय सहित फिल्म से जुड़े कई लोग पहुंचे। फिल्म में जॉन अब्राहम एक रॉ के एजेंट बने हुए है। जॉन अब्राहम की ये फिल्म देशप्रेम की भावना पर बनी हुई है। ऐसे में जॉन से पुलवामा हमले के बारे में भी मीडिया ने सवाल किया। जिस पर जॉन ने कहा कि किसी देश या धर्म के खिलाफ युद्ध छेड़ने के बजाय आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

एअर स्ट्राइक के मुद्दे पर पूछा गया कि पाकिस्तान से देश लौटे विंग कमांडर अभिनंदन का रोल निभाना पसंद करेंगे। तो इस सवाल को सुन जॉन खुश हो गए। जी हां, वो देश के सच्चे हीरो हैं। हम सिर्फ रील लाइफ के हीरो है वो असल जिंदगी के। उनका रोल करने का मौका मिलेगा तो जरूर करूंगा। मैंने सुना है कि बहुत से लोगों ने पुलवामा टेरर अटैक को लेकर नाम रजिस्टर करवाए हैं।

ऐसे में जब जॉन से पूछा गया कि क्या वो पाकिस्तान से देश लौटे विंग कमांडर अभिनंदन का रोल निभाना पसंद करेंगे। तो इस सवाल को सुन जॉन खुश हो गए। जी हां, वो देश के सच्चे हीरो हैं। हम सिर्फ रील लाइफ के हीरो है वो असल जिंदगी के। उनका रोल करने का मौका मिलेगा तो जरूर करूंगा। मैंने सुना है कि बहुत से लोगों ने पुलवामा टेरर अटैक को लेकर नाम रजिस्टर करवाए हैं। 

Related posts

जेएनयू में छात्रसंघ ने दीक्षांत समारोह के आयोजन का बहिष्कार करने की घोषणा की

Rani Naqvi

जम्मू में धारा 144 लागू, इंटरनेट, स्कूल- कॉलेज बंद, महबूबा-उमर को किया नजरबंद

bharatkhabar

मोदी ने प्रणब मुखर्जी के पैर छूते हुये तश्वीर शेयर की तो राहुल बोले, हमारे नेता चले गये

Mamta Gautam