Breaking News देश

विपक्षियों का निशाना मुझपर है और मेरा आतंकवाद के खात्मे पर: नरेंद्र मोदी

narendra modi विपक्षियों का निशाना मुझपर है और मेरा आतंकवाद के खात्मे पर: नरेंद्र मोदी

एजेंसी, नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के जामनगर में कहा कि आतंकवाद की बीमारी की जड़ पड़ोस (पाकिस्तान) में है और इसे जड़मूल से खत्म किया जाना चाहिए। उन्होंने हाल में पाकिस्तान में आतंकी कैंपों पर हुई भारतीय वायु सेना की कार्रवाई के बारे में विपक्ष के बयानों पर भी कड़ा प्रहार किया और कहा कि विपक्षी दलों का लक्ष्य केवल मोदी को खत्म करने का है जबकि उनका लक्ष्य आतंकवाद को खत्म करने में हैं। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने आज से शुरू हुए अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के इस पहले कार्यक्रम के दौरान कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया।

मोदी के भाषण की खास बातें

  • मैंने कहा था कि अगर राफेल समय पर मिल जाता तो स्थिति अलग होती, लेकिन उन्होंने कहा कि मोदी हमारी वायु सेना के हवाई हमले पर सवाल खडे़ कर रहे हैं। समझदारी का इस्तेमाल करें, मैंने कहा था कि अगर हवाई हमले के दौरान राफेल हमारे पास होता, तो न हमारा कोई विमान गिरता और न उनका कोई विमान बचता।
  • गुजरात के जामनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूरा देश सहमत है कि आतंकवाद का खात्मा करना होगा। मैं आप लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या आपको अपने सशस्त्र बलों की बातों पर भरोसा नहीं है? हमें हमारे सशस्त्र बलों पर गर्व होना चाहिए। कोई भी देश शक्ति सार्मथ्य के बिना चल नहीं सकता। गुजरात में ही आये दिन सांप्रदायिक दंगे होते रहते थे पर जब वैमनस्य फैलाने वाले लोगों को ठिकाने लगाया गया तो यह सब थम गया।
  • पीएम ने सवालिया लहजे में कहा कि इस देश में जमी हुई आतंकवाद की बीमारी को जड़ मूल से उखाड़ा जाना चाहिए अथवा नहीं। जैसे बीमारी की जड़ का पता लगाने के बाद ही उसके हिसाब से इलाज होता है वैसे ही आतंकवाद के मूल का इलाज होना चाहिए। आतंकवाद की मूल पड़ोस में है।

Related posts

इस जिले के सभी नगर निकायों में होगी कंट्रोल रूम की स्थापना

sushil kumar

किसानों के साथ हुए अत्याचार से सपा नेता आहत अपने घर की कर डाली किलेबंदी

sushil kumar

मैं अगर भारत आया तो कट्टर मौलवियों को छुट्टी पर मक्का जाना पड़ेगा : ताहिदी

Breaking News