featured यूपी

यूपी: सिपाही को फिल्मी अंदाज़ पड़ा भारी, एसपी ने उठाया ये कदम

यूपी: सिपाही को फिल्मी अंदाज़ पड़ा भारी, एसपी ने उठाया ये कदम

जौनपुर: उत्‍तर प्रदेश पुलिस अक्‍सर किसी न किसी मामले को लेकर चर्चा में आ जाती है। ऐसा ही एक मामला जौनपुर जिले से सामने आया है।

जिले के एक सिपाही का फिल्मी अंदाज़ में बनाया गया दंबग स्‍टाइल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सिपाही फिल्मी तराने के धुन पर सरकारी पिस्टल को तानकर बैठा है। हालांकि, मामले के संज्ञान में आते ही एसपी ने सिपाही को फटकार लगाते हुए सीओ को जांच के आदेश दिए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, जौनपुर जनपद के शाहगंज कोतवाली में तैनात सिपाही अंकुर सिंह ने कुछ दिनों पहले सरकारी पिस्टल के साथ फिल्मी गानों की तर्ज पर अपना एक वीडियो तैयार किया था। सुर्खियां बटोरने के लिए सिपाही ने वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद डिपार्टमेंट समेत सिपाही के रिश्तों के कमेंट वीडियो पर आने लगे।

इसके बाद वीडियो का मुद्दा सीधा एसपी राज करन नय्यर के पास पहुंच गया। हालांकि, सिपाही ने आनन-फानन वीडियो को डिलीट भी कर दिया। लेकिन इसके फिर भी एसपी ने इस वीडियो को लेकर सिपाही को तलब कर लिया। उन्‍होंने इस पूरे मामले की जांच सीओ को दी है। साथ ही सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं।

Related posts

महिला डॉक्टर के इलाज का पूरा खर्च उठायेगी योगी सरकार, डेढ़ करोड़ रूपए की देगी मदद

Shailendra Singh

20 बीस साल बाद फिर मिला राहूल को अंजली और टीना का प्यार, दोनों ने एक साथ किया किस

Rani Naqvi

चेकिंग के दौरान मिली 2 लाख से अधिक की रकम

piyush shukla