featured मनोरंजन

20 बीस साल बाद फिर मिला राहूल को अंजली और टीना का प्यार, दोनों ने एक साथ किया किस

rani khah rukh kajol 1 20 बीस साल बाद फिर मिला राहूल को अंजली और टीना का प्यार, दोनों ने एक साथ किया किस

नई दिल्ली। शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर “कुछ कुछ होता है” को रिलीज हुए 20 साल हो चुके हैं। इस मौके पर फिल्म के न‍िर्देशक करण जौहर ने मुंबई में ग्रैंड पार्टी रखी। इस पार्टी में श्वेता बच्चन, स‍िद्धार्थ कपूर, नेहा धूप‍िया, जाह्नवी कपूर, जोया अक्तर, ईशान खट्टर और करीना कपूर समेत कई बड़े सितारों ने शिरकत की।

rani khah rukh kajol 1 20 बीस साल बाद फिर मिला राहूल को अंजली और टीना का प्यार, दोनों ने एक साथ किया किस

बता दें कि इस पार्टी के कई सारे वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में तीनों एक साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। दोनों एक्ट्रेस शाहरुख खान को किस भी करती हैं और फिर लिपस्टिक के निशान को खुद अपने हाथों से साफ कर देती हैं।

फिल्म में भी शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की बॉन्डिंग को दिखाया गया था, जिसे लोगों ने खूब सराहा था। असल जिंदगी में भी तीनों देस्त हैं। इस फिल्म के बाद काजोल और शाहरुख की जोड़ी जम गई थी। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया।

बता दें यह फिल्म16 अक्टूबर 1998 में रिलीज हुई थी। उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म के लिए शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर और काजोल को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। सलमान खान और रानी मुखर्जी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब दिया गया था।

यहां देखें वीडियो

Related posts

डोनाल्ड ट्रम्प ने वोटर को चेताया, बोले बिडेन को वोट दिया तो फिरसे लग जाएगा लॉक डाउन, न मनेगा क्रिसमस, न स्वतंत्रता दिवस

Samar Khan

तूफान से मची तबाही का जायजा लेने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे आगरा

Rani Naqvi

महापुरुष कुछ वक्त और जिंदा होते तो 60 के दशक में बन जाता बांध- पीएम मोदी

Pradeep sharma