featured उत्तराखंड

उत्तराखंड: कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आई AAP पार्टी, कैंप लगवा कर करवाएगी लोगों की टेस्टिंग

amit joshi उत्तराखंड: कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आई AAP पार्टी, कैंप लगवा कर करवाएगी लोगों की टेस्टिंग

Nirmal Almora उत्तराखंड: कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आई AAP पार्टी, कैंप लगवा कर करवाएगी लोगों की टेस्टिंग

 

अल्मोड़ा से निर्मल उप्रेती की रिपोर्ट

कोरोना की दूसरी ने पूरे देश को तबाह कर रहा है। हर रोज लाखों केस सामने आ रहे हैं। और हजारों लोगों की मौत हो रही है। हालांकि पिछले कुछ दिनों में संक्रमण दर में कमी आई है। लेकिन मौत के आंकड़े अभी भी कम नहीं पड़े।

उत्तराखंड में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है। शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक हर कोई इसकी चपेट में है। कई-कई गांव तो पूरी तरह से संक्रमण के चपेट में आ गए हैं। ऐसे में राजनीति दल कोरोना पीड़ितों की मदद के बहाने चुनाव की तैयारियों में भी जुट गए हैं। कांग्रेस के बाद अब आप पार्टी भी लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए मेडिकल उपकरण वितरित कर रही है। इसके अलावा डॉक्टरों को सहयोग लेकर कैंप लगवाकर बकायदा लोगों की टेस्टिंग भी करवाएगी।

आप के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा कि कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। ग्रमीण क्षेत्रों में इसका ज्यादा प्रभाव देखने को मिल रहा है। ऐसे में आम आदमी पार्टी गांवो में जाकर लोगो को कोरोना से बचने के लिए मास्क, सैनिटाइजर, पीपीई किट समेत अन्य जरूरी सामान वितरित करेगी। पहले चरण में 40 गांवो में यह सामान वितरित किया जाएगा। इसके अलावा डॉक्टर की निगरानी में कैंप लगाकर लोगों का ऑक्सीजन लेबल समेत अन्य जांच की करवाई जाएगी।

Related posts

देवभूमि में बारिश थमी तो बिखरा मुसीबतों का कहर

piyush shukla

राजस्थानः नगरीय विकास मंत्री ने आवासन मण्डल में समीक्षा बैठक की

mahesh yadav

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अचानक बिगड़ी तबियत, आर्मी अस्पताल में कराया गया भर्ती

Saurabh