featured मनोरंजन

सुहान खान ने शेयर की न्यूयॉर्क वाले घर की फोटो, देखें खूबसूरत झलक

suhana सुहान खान ने शेयर की न्यूयॉर्क वाले घर की फोटो, देखें खूबसूरत झलक

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही बॉलीवुड में कदन न रखा हो लेकिन उनकी चर्चा हर तरफ होती रहती है। वो किसी स्टार से कम नहीं है। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वो अपने फैंस के साथ खूब इंटरेक्ट करती हैं और लोग भी सुहाना को बेहद पसंद करते हैं। हालही में सुहान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

एक तस्वीर में सुहाना के चेहरे पर सूरज की रोशनी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में सुहाना खान ने सफेद रंग का टॉप पहना है और बालों को पीछे की तरफ बांध रखा है। नो मेकअप वाली इस फोटो में सुहाना बहुत ही क्यूट लग रही हैं। वहीं, इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सुहाना खान ने एक और फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके न्यूयॉर्क वाले घर की झलक दिखाई दे रही है।

वहीं दूसरी तस्वीर में सुहान ने काले रंग की शर्ट पहने हुए मखमली सोफे पर बैठीं हैं। उनके पीछे न्यूयॉर्क शहर का नजारा साफ दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि सुहाना खान अपनी पढ़ाई के सिलसिले में पिछले दो सालों से न्यूयॉर्क में ही रह रही हैं। हालांकि, पिछले साल, कोरोना वायरस (Covid-19) के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से सुहाना मुंबई वापस आ गईं थी।

Related posts

लखनऊ: आजम खान की तबियत बिगड़ी, दिल्ली से लौटे अखिलेश यादव…

Shailendra Singh

सिद्धार्थनगर: कोरोना की दो अलग-अलग वैक्सीन लगाने पर बन रही ज्यादा एंटीबॉडी, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

समंदर किनारे स्टनिंग लुक में नजर आईं रानी चटर्जी, क्या आपने देखा सेक्सी लुक?

Pooja