featured यूपी

कोविड मरीज ने सीएम योगी से हाथ जोड़कर की अपील, प्लीज परिवार को बचा लीजिए!

राजस्व ग्रामों की बदली सूरत

लखनऊ: लखनऊ में एक तरफ कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना पीड़ितों को समुचित इलाज न मिल पाने के कारण जगह-जगह से मार्मिक खबरें आ रही है। मामला लखनऊ के एक कोविड मरीज का है। कोविड मरीज ने रोते हुए हाथ जोड़कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है।

पीड़ित का पूरा परिवार हुआ पॉजिटिव

पीड़ित का पूरा परिवार इस समय कोरोना पॉजिटिव है। पीड़ित के परिवार में पत्नी और दो बच्चे भी हैं जो कि खुद भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कोरोना पीड़ित मरीज को पहले लोहिया अस्पताल से भगाया गया फिर एक निजी अस्पताल ने भी बिना इलाज किये भगा दिया गया।

कोरोना पीड़ित ने सीएम योगी से परिवार की जान की रक्षा की लगाई गुहार है। ये परिवार एल्डिको उद्यान, रायबरेली रोड का निवासी है। पीड़ित मरीज का हाथ जोड़कर प्रार्थना करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस मार्मिक वीडियो को जिसने भी देखा है वो ही दुखी है और परिवार की  सलामती की ईश्वर से दुआ कर रहा है।

यूपी में जानलेवा बना कोरोना

बता दें कि यूपी में कोरोना कहर बनकर टूटा है। यूपी में दो लाख के करीब कोरोना एक्टिव केसप्रदेश में एक दिन में 30 हजार से ज्‍यादा नए केस मिलने का रिकॉर्ड है। अब उत्तर प्रदेश में कोरोना के सक्रिय केस 1,91,457 हो गए हैं। पिछले 24 घंटे में 2,36,492 सैंपल की जांच की गई, जिससे टेस्‍ट की संख्‍या 3,82,66,474 हो गई है।

लखनऊ में भी कोरोना का कहर

इसके अलावा राजधानी लखनऊ में बीते 24 घंटे में 5,551 नए केस मिले और 22 लोगों की मौत हो गई। वहीं, प्रयागराज में 24 घंटे में 1711 नए केस और 15 लोगों की मौत, कानपुर में 24 घंटे में 1839 नए मामले और आठ लोगों की मौत, वाराणसी में 24 घंटे में 2011 नए केस और 10 लोगों की मौत हुई।

Related posts

चित्रकूट को करोड़ों रुपए की परियोजनाओं की सौगात, CM बोले- अब धरती का स्‍वर्ग बनेगा बुंदेलखंड      

Shailendra Singh

सीबीएसई ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा जेईई मेन का परीक्षा परिणाम बीते सोमवार को जारी किया

Rani Naqvi

उत्तराखंड के 8.27 लाख किसानों को मिला लाभ, कार्यक्रम में पीएम और सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत वर्चुअली जुड़े

Aman Sharma