featured मनोरंजन

वेकेशन पर मालदीव पहुंची माधुरी दीक्षित, शेयर की तस्वीरें

madhuri वेकेशन पर मालदीव पहुंची माधुरी दीक्षित, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों मालदीव में वेकेशन सेलिब्रेट कर रही है। माधुरी ने अपने वेकेशन के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में माधुरी बीच किनारे डेनिम जींस और प्रिंटेड शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने हैट और चश्मा भी पहना हुआ है।

माधुरी दीक्षित फोटो के लिए पोज देते वक्त अपनी मिलियन डॉलर स्माइल भी दिखा रही हैं। उनका बैकग्राउंड उनकी इस तस्वीर और भी खास बनाता है। नीला आसमान और समुद्र का नीला पानी इस तस्वीर में चार चांद लगा रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। माधुरी फैंस को हैलो कहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

फराह खान ने किया कमेंट

माधुरी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”हेलो फ्रॉम पैराडाइस।” माधुरी ने अपनी पोस्ट पर दिल वाला इमोजी भी कमेंट किया है। वहीं, फिल्ममेकर और कोरियाग्राफर फराह खान ने भी माधुरी की इस पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा,”मालदीव में तुम्हारा स्वागत है मैड्स।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी ने खेली वर्चुअल होली

मालदीव जाने से पहले माधुरी दीक्षित ने वर्चुअल होली भी खेली। कोरोना वायरस महामारी के बीच बीते सोमवार को पूरे देश में होली का त्यौहार मनाया है। हालांकि कई जगह इस पर प्रतिबंध भी लगाया और लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दी गई। माधुरी ने लोगों को सुरक्षित रहने के लिए वर्चुअल होली सेलिब्रेशन की खेलने की सलाह दी।

Related posts

बारामुला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, सेना का एक जवान हुआ घायल

Rahul

भारत अंडर-19 टीम ने श्रीलंका को मात देकर किया क्लीन स्वीप.

mahesh yadav

जन्माष्टमी पर क्यो मनाया जाता है दही हांडी उत्सव, क्या है इसका महत्व

mohini kushwaha