featured यूपी

दक्षिण के राज्यों में दहाड़ेंगे सीएम योगी, तमिलनाडु के बाद जाएंगे केरल, जानिए पूरा शेड्यूल

दक्षिण के राज्यों में दहाड़ेंगे सीएम योगी, तमिलनाडु के बाद जाएंगे केरल, जानिए पूरा शेड्यूल

लखनऊ: दक्षिण में आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी के स्टार प्रचारको में शामिल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तमिलनाडु का दौरा करेंगे।

इस दौरान सीएम योगी पुलियाकुलम से एक रैली निकालेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ये रैली पुलियाकुलम से थेरमिलाई तक होगी। दोपहर 12.45 मिनट पर थेरमिलाई में सीएम योगी की जनसभा होगी। वहीं 3.45 बजे विरुद्धधनगर में सीएम योगी जनसभा करेंगे।

केरल में करेंगे ताबड़तोड़ प्रचार

वहीं इसके अतिरिक्त केरल में चुनाव के मद्देनजर सीएम योगी केरल भी जाएंगे। केरल में भी सीएम योगी ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। यहां पर एक अप्रैल को सीएम योगी की पहली जनसभा हरिपद विधानसभा, कायमकुलम में 11.20 बजे होगी।

इसके बाद 12.45 बजे से 1.30 बजे तक मुख्यमंत्री योगी अदूर में रोड शो में भाग लेंगे। इसके बाद सीएम योगी त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट पर उतरकर तीन बजे से 3.45 बजे तक कझककोट्टम में एक रोड शो करेंगे। इसके अलावा सीएम योगी केरल में विभिन्न जनसभाओं को करने के बाद 10.15 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंच जाएंगे।

हिंदू वोटरों में है सीएम योगी का क्रेज

भगवाधारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का क्रेज सिर्फ यूपी में ही नहीं बल्कि देश के बाकी राज्यों में भी है। सीएम योगी की तमिलनाडु और केरल में चुनाव प्रचार को लेकर बेहद डिमांड है। केरल और तमिलनाडु के वोटरों में उनका क्रेज है।

बिहार में मिली थी जबरदस्त सफलता

बंगाल विधानसभा चुनावों में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्नथाथ का काफी क्रेज देखा गया था। सीएम योगी के रैली में पहुंचते ही जनता में गजब का उत्साह पैदा हो जाता है और लो जय श्री राम के नारे लगाने लगते हैं।

इससे पहले बिहार विधानसभा चुनानों में भी मुख्यमंत्रीय योगी का क जबरदस्त क्रेज देखा गया था और जिन-जिन जगहों पर उन्होंने रैलियां कीं वहां पर बीजेपी ने प्रचंड सीट हासिल की थी।

सीएम योगी ने हैदराबाद के निकाय चुनाव में भी हिस्सा लिया था और रैली की थी। जिसके बाद बीजेपी वहां पर दो से 48 सीटों पर पहुंच गई थी।

Related posts

मुसलमानों को गुमराह करने का कार्य कर रहे ओवैसी : जीशान खान

Shailendra Singh

क्यों बदला गया मानसून का पैटर्न, अरब सागर और हिंद महासागर का बढ़ा तापमान

Rahul

Maharashtra Cabinet: महाराष्ट्र में आज शिंदे कैबिनेट का विस्तार, जानें किन मंत्रियों को मिलेगी जगह

Nitin Gupta